1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss: शिल्पा शिंदे से पहले इन सितारों के सिर पर भी सज चुका है ताज, अब कर रहे हैं ये क्या काम

Bigg Boss: शिल्पा शिंदे से पहले इन सितारों के सिर पर भी सज चुका है ताज, अब कर रहे हैं ये क्या काम

रियलिटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन को भी अब अपना विजेता मिल चुका है। बीते रविवार को शिल्पा शिंदे ने इस खिताब को जीत लिया है। उन्होंने हिना खान को कड़ी टक्कर देते हुए यह ट्रॉफी हासिल की है। बता दें कि इस विवादित शो की शुरुआत वर्ष 2006 में हुई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 15, 2018 11:10 IST
Bigg Boss - India TV
Bigg Boss

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित और हाई टीआरपी बटोरने वाला रियलिटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन को भी अब अपना विजेता मिल चुका है। बीते रविवार को शिल्पा शिंदे ने इस खिताब को जीत लिया है। उन्होंने हिना खान को कड़ी टक्कर देते हुए यह ट्रॉफी हासिल की है। बता दें कि इस विवादित शो की शुरुआत वर्ष 2006 में हुई थी। इसका पहला सीजन सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित किया गया था, जो केवल 86 दिनों के लिए ही था। यह शो काफी हद तक विदेशी शो 'बिग ब्रदर' से प्रभावित है। इसी की तरह बिग बॉस में भी सितारों को कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जाता है।

हालांकि वक्त के साथ हर सीजन में कई बदलाव देखने को मिले हैं। जहां एक ओर इस शो में अभिनय जगत की हस्तियों को आम जिंदगी जीती हुए देखा जाता था, वहीं इसमें अब कॉमनर्स यानी आम लोगों को भी हिस्सा बनते हुए और सेलिब्रिटीज के साथ रहते हुए देखा गया है। सलमान खान को लंबे वक्त से शो की होस्टिंग करते हुए देखा जा रहा है, हालांकि इनके अलावा अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी, अरशद वारसी, संजय दत्त और फराह भी नजर आ चुके हैं। वैसे कई चीजों में बदलाव के बावजूद पहले ही सीजन से नॉमिनेशन, टास्क, एविक्शन और कैप्टनसी का सिलसिला देखने को मिलता रहा है।

अब शिल्पा शिंदे के शो जीतने के बाद एक बार फिर दर्शकों को पिछले सभी सीजन के विजेता भी याद आ गए हैं। अब नजर डालते हैं उन कंटेस्टेंट्स पर जो बिग बॉस का खिताब अपने नाम दर्ज कर चुके हैं।

अगली स्लाइड में देखिए किन सितारों ने शिल्पा से पहले अपने नाम की बिग बॉस की ट्रॉफी:-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment