1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss Day 8 Highlights: दीपिका, करणवीर, कृति-रोशमी, रोमिल-निर्मल दूसरे हफ्ते हुए नॉमिनेट

Bigg Boss Day 8 Highlights: दीपिका, करणवीर, कृति-रोशमी, रोमिल-निर्मल दूसरे हफ्ते हुए नॉमिनेट

Read In English

बिग बॉस 12 के हाइलाइट्स।

Swati Pandey Swati Pandey
Updated on: September 24, 2018 22:04 IST
Bigg Boss Day 8 Highlights- India TV
Image Source : TWITTER Bigg Boss Day 8 Highlights

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 के पहले हफ्ते घरवालों को सरप्राइज मिला और कोई भी बेघर नहीं हुआ। हालांकि घर में लड़ाई अभी भी जारी है। उर्वशी वानी और सबा खान की लड़ाई के बाद अब कप्तान कृति वर्मा खान बहनों से भिड़ जाएंगी। ऐसी कौन सी गलती करेंगी कृति वर्मा और रोशमी बनिक कि बिग बॉस उनसे उनकी कप्तानी ही छीन लेंगे।

Bigg Boss Day 8 Highlights:

9:49: सबा-सोमी, कृति-रोशमी से लड़ रहे हैं क्योंकि कृति-रोशमी ने सबा-सोमी से वादा किया था कि वह उन्हें सुरक्षित करेंगे।

9:47: नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हुई। इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए करणवीर, रोमिल-निर्मल, दीपिका, कृति-रोशमी नॉमिनेट हुए हैं।

9:33: जसलीन और अनूप ने दीपिका और सृष्टि को नॉमिनेट किया। सृष्टि ने जसलीन-अनूप और सौरभ-शिवाशीष को नॉमिनेट किया। सौरभ-शिवाशीष ने सृष्टि और नेहा को नॉमिनेट किया। दीपिका ने कृति-रोशमी और अनूप-जसलीन को नॉमिनेट किया। दीपक-उर्वशी ने दीपिका और नेहा को नॉमिनेट किया। नेहा ने सौरभ-शिवाशीष और रोशमी-कृति को नॉमिनेट किया। सोमी-सबा ने दीपिका और श्रीसंत को नॉमिनेट किया। श्रीसंत ने सबा-सोमी और कृति-रोशमी को नॉमिनेट किया। निर्मल-रोमिल ने नेहा और दीपिका को नॉमिनेट किया। करणवीर ने सबा-सोमी और कृति-रोशमी को नॉमिनेट किया।

9:29: नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। नॉमिनेट करने के लिए हर सदस्य नॉमिनेट करने वाले सदस्य के मोम का पुतला उठाकर कढ़ाई में फेंक देगा। कृति-रोशमी ने दीपक-उर्वशी को सुरक्षित कर दिया है।

9:24: सोमी, कृति और रोशमी से कह रही हैं कि आपने अच्छे से कप्तानी नहीं की। इसपर सोमी और कृति की लड़ाई हो रही है। कृति ने सोमी-सबा से कहा कि मेरा लेवल नहीं है कि मैं आपलोगों से बात करूं। इसके बाद घरवाले कह रहे हैं कि लेवल की बात नहीं करनी चाहिए।

9:21: बिग बॉस घरवालों से नाराज हैं क्योंकि लोग लगातार नियम तोड़ते हैं। बिग बॉस कह रहे हैं कि यह कप्तान का काम है यह सुनिश्चित करना कि लोग नियम ना तोड़े। बिग बॉस ने कृति और रोशमी को कप्तानी से बेदखल तो नहीं किया, लेकिन उन्होंने नॉमिनेशन से असुरक्षित कर दिया।

9:18: अनूप जलोटा ने जसलीन के लिए गाया 'तुम्हें हो जो पसंद वही बात करेंगे' गाना।

9:16: टिप-टिप बरसा पानी से घरवालों की नींद खुली।

9:04: सोमी, जसलीन और उर्वशी में हुई जमकर लड़ाई।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban