1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विवादों में फंसी करिश्मा तन्ना, लगा पैसों की धोखाधड़ी और धमकी देने का आरोप

विवादों में फंसी करिश्मा तन्ना, लगा पैसों की धोखाधड़ी और धमकी देने का आरोप

करिश्मा तन्ना वैसे तो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। पिछले कुछ वक्त से वह एकता कपूर के धारावाहिक 'नागिन 3' को काफी खबरों में छाई हुई हैं। लेकिन इस बार वह एक विवाद को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है..

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:16 Mar 2018, 1:53 PM IST]
karishma Tanna- India TV
karishma Tanna

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा और मॉडल करिश्मा तन्ना वैसे तो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। पिछले कुछ वक्त से वह एकता कपूर के धारावाहिक 'नागिन 3' को काफी खबरों में छाई हुई हैं। लेकिन इस बार वह एक विवाद को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि करिश्मा पर पैसों की धोखधड़ी का आरोप लगाया गया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक इवेंट मैनेजर ने उन पर यह आरोप लगाया है। खबरों के अनुसार मानस कात्याल नाम के एक इवेंट मैनेजर मे करिश्मा को धोखाधड़ी करने के लिए नोटिस भेजा है। सिर्फ इतना ही नहीं मानस ने उन पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

हालांकि वहीं दूसरी ओर करिश्मा ने इन सभी आरोपों से इंकार करते हुए कहा है कि, "मैनेजर ने पहले मुझे बताया कि मुरादाबाद में शो है, लेकिन हम वहां पहुंचे तो कहा कि शो तो हल्द्वानी में होना है। ऐसे में मैंने इतनी लंबी दूरी तय करने से मना कर दिया।" लेकिन दूसरी ओर मानस का कहना है कि, वह झूठ बोल रही हैं। उन्हें पहले ही पता था कि शो हल्द्वानी में होना है और आखिरी वक्त में उन्होंने अपना फैसला बदल दिया। सिर्फ यही नहीं करिश्मा ने ड्राइवर को भी धमकी दी कि अगर वो कार दिल्ली नहीं ले गया को वो उस पर शोषण का केस कर देंगी।

अब मानस का कहना है कि, करिश्मा को एडवांस में ही पैसे दे दिए गए थे। उनके शो में नहीं पहुंचने के कारण 10 लाख रुपए का नुकसान भुगतना पड़ा है, जिसकी भरपाई अब वहीं करेंगी। लेकिन करिश्मा का कहना है कि मानस ने उन्हें मानसिक तौर पर बहुत परेशान किया है और उन्हें इसके लिए भरपाई करनी चाहिए। "मै क्यों उन्हें पैसे वापस लौटाऊं। अब मेरे वकील मानस को नोटिस भेजेंगे।" गौरतलब है कि करिश्मा तन्ना को 'बिग बॉस 8' में भी देखा जा चुका है, इसके बाद से उनकी लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'Bigg Boss' contestant Karishma Tanna accused of fraud
Write a comment