1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 9: वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी प्रिया के निशाने पर हैं सलमान खान

Bigg Boss 9: वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी प्रिया के निशाने पर हैं सलमान खान

मुंबई: बिग ब्रदर ऑस्ट्रेलिया से चर्चा में आयी प्रिया मलिक बिग बॉस नौ में चौथी वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी और रियलिटी टीवी स्टार का कहना है कि उनका पूरा ध्यान इस समय कार्यक्रम के प्रस्तोता

India TV News Desk [Updated:23 Nov 2015, 10:56 AM IST]
Bigg Boss 9: वाइल्ड कार्ड...- India TV
Bigg Boss 9: वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी प्रिया के निशाने पर हैं सलमान खान

मुंबई: बिग ब्रदर ऑस्ट्रेलिया से चर्चा में आयी प्रिया मलिक बिग बॉस नौ में चौथी वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी और रियलिटी टीवी स्टार का कहना है कि उनका पूरा ध्यान इस समय कार्यक्रम के प्रस्तोता अभिनेता सलमान खान पर है। प्रिया ने कहा कि वह बजरंगी भाईजान फिल्म के अभिनेता से फ्लर्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ेंगी।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 9: दीपिका पादुकोण ने किया सलमान खान को प्रपोज

उन्होंने कहा, "मुझे सलमान खान बहुत पसंद हैं। मुझे जब भी मौका मिलेगा, उनसे फ्लर्ट करूंगी। मैंने अपने पति को पहले ही इसके बारे में बता दिया है। मुझे उम्मीद है कि मेरी उनसे (सलमान) अच्छी बनेगी।

एडिलेड के एक हाई स्कूल की शिक्षिका प्रिया 2014 में 'बिग ब्रदर ऑस्ट्रेलिया' का हिस्सा थीं और बिग ब्रदर के घर में अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में थीं।

उभरती स्टैंड अप कॉमेडियन अब बिग बॉस नौ में थोड़ा मसाला डालना चाहती हैं जो उनके हिसाब से इस समय बहुत उबाउ है। प्रिया ने कहा, "बिग बॉस इस समय पुलाव के जैसा है। मैं अंदर जाउंगी और इसे बिरयानी में बदल दूंगी। घर वाले (प्रतियोगी) बिल्कुल भी सही नहीं खेल रहे।

उन्होंने कहा, "घर के लोगों में झुंड में रहने की मानसिकता है। कोई भी किसी के लिए खड़ा नहीं हो रहा। मैं ऐसी नहीं हूं। मेरा खुद का दिमाग है और मुझे जो सही लगेगा मैं उसकी वकालत करूंगी।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bigg Boss 9: Wild card entrant Priya eyes on Salman Khan
Write a comment