1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Big boss 12: दीपिका कक्कड़ ने भाई श्रीसंत के लिए शेयर किया एक इमोशनल पोस्ट

Big boss 12: दीपिका कक्कड़ ने भाई श्रीसंत के लिए शेयर किया एक इमोशनल पोस्ट

बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ ने अपने भाई श्रीसंत के लिए एक पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 02, 2019 10:05 IST
Dipika kakar and sreesanth- India TV
Image Source : TWITTER/DIPIKA KAKAR Dipika kakar and sreesanth

बिग बॉस 12(Bigg boss 12) का फिनाले हो चुका है और इस शो की ट्राफी दीपिका कक्कड़(Dipika Kakar) इब्राहिम अपने नाम कर चुकी हैं। श्रीसंत और दीपिका दोनों ही फिनाले में पहुंचे थे। श्रीसंत फर्स्ट रनरअप रहे हैं। दीपिका श्रीसंत को अपना भाई मानती हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से श्रीसंत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। 

दीपिका ने अपनी और श्रीसंत की फोटो शेयर करते हुए लिखा- सबसे ज्यादा गर्व का पल। क्योंकि श्रीपिका टॉप 2 कंटेस्टेंट थे। थैंक्यू भाई मेरे साथ रहने के लिए। चाहे कैसी भी परिस्थिति गो हम दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ रहे। ये हमारी सबसे बड़ी ताकत थी। घर में आपके साथ बिताए हुए पल याद कर रही हूं। मैं अभी और हमेशा आपकी बहन रहूंगी।

आपको बता दें बिग बॉस के सीजन 12 में इस बार भाई-बहन का कुछ खास रिश्ता इस बार देखने को मिला था। दोनों हर समय एक-दूसरे की ताकत बनते नजर आ रहे थे। दोनों आपस में खूप लड़ाई भी करते थे और मस्ती थी। 

दीपिका इस समय बिग बॉस जीतने के बाद काफी व्यस्त चल रही हैं। उनके पति ने बिग बॉस के घर ने वापिस आने के बाद उनका अनोखे तरीके से स्वागत किया है।

बिग बॉस के घर में दीपिका कापी शांत रहती थी। वह ज्यादा किसी से लड़ती नहीं थी। शांति से रहती थीं और किसी को कोई अपशब्द भी नहीं कहती थीं। दीपिका के बिग बॉस जीतने के बाद श्रीसंत के फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया था। यही नहीं बिग बॉस के बाकि कंटेस्टेंट भी बाहर आकर आपस में मिल रहे हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया-रणबीर के साथ ऋषि कपूर- नीतू न्यूयार्क में इस खास अंदाज में नए साल का किया स्वागत, देखें फोटो

Simmba Box Office Collection Day 4: चार दिन में 100 करोड़ के क्लब में पहुंची 'सिंबा', जानिए अब तक का कलेक्शन

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv