1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 12: किसी और को विनर बनते नहीं देख सकती: सुरभि राणा

Bigg Boss 12: किसी और को विनर बनते नहीं देख सकती: सुरभि राणा

'बिग बॉस 12' के फिनाले वीक से बाहर हो चुकीं सुरभि राणा का कहना है कि वह किसी और को इस शो का विनर बनते नहीं देख सकतीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 29, 2018 16:08 IST
Surbhi Rana- India TV
Image Source : INSTAGRAM Surbhi Rana

'बिग बॉस 12' के फिनाले वीक से बाहर हो चुकीं सुरभि राणा का कहना है कि वह किसी और को इस शो का विनर बनते नहीं देख सकतीं। उनकी नजर में वही शो की असली विजेता हैं। सुरभि ने आईएएनएस से कहा, "मैंने शुरू से ही बहुत अच्छा परफॉर्म किया। मैं मानती थी कि शो को मैं ही जीतूंगी। अब मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं, इसलिए किसी और को यह ट्रॉफी उठाते नहीं देख सकती।"

चूंकि सुरभि फिनाले की दौड़ में नहीं हैं, इसलिए वह चाहती हैं कि करणवीर बोहरा विजेता बनकर बाहर निकलें। उन्होंने कहा, "करणवीर मेरे काफी करीबी दोस्त हैं। मेरे बाहर होने के बाद अगर कोई जीत का हकदार है तो वह केवी ही हैं। वह एक अच्छा इंसान है।"

26 साल की सुरभि शो में वाइल्ड कार्ड से एंट्री पाने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं। शो में आने के बाद से पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंत के साथ उनके झगड़े को लेकर हमेशा उनकी आलोचना होती थी।

उन्होंने श्रीसंत के बारे में कहा, "एक क्रिकेट फैन होने के नाते, मैं बचपन से ही श्रीसंत की फैन हूं। मैं उनका सम्मान करती हूं। लेकिन घर में उनके साथ अच्छे से नहीं रह सकी। हम दोनों के विचार अलग हैं। अगर मेरी आंखों के सामने कुछ होता है तो मैं इसके खिलाफ आवाज उठाऊंगी और यही चीज बिग बॉस में भी था।"

'बिग बॉस सीजन 12' का फिनाले रविवार को होना है। इनमें करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत विजेता की दौड़ में शामिल हैं।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Photos: राजामोली के बेटे की शादी के लिए जयपुर पहुंचे प्रभास, अनुष्का समेत कई स्टार्स, देखें फोटो

मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ी, अमेरिका के लॉस एंजेल्स चल रहा इलाज

Birth Anniversary: सुपरस्टार राजेश खन्ना डिंपल कपाड़िया से शादी होने के बाद भी इस एक्ट्रेस के प्यार में थे पागल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment