1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 12: विश्वास नहीं हो रहा इतनी जल्दी बेघर हो गए: कृति-रोशमी

Bigg Boss 12: विश्वास नहीं हो रहा इतनी जल्दी बेघर हो गए: कृति-रोशमी

'बिग बॉस 12' से कृति वर्मा और रोशमी बनिक बेघर हो चुकी हैं। यह सीजन का पहला एविक्शन है। हालांकि दोनों को लगता था कि वह फाइनल तक जाएंगे और उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि वह अब खेल से बाहर हो गई हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:30 Sep 2018, 7:16 PM IST]
Kriti Verma and Roshmi Banik- India TV
Image Source : TWITTER Kriti Verma and Roshmi Banik

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' से कृति वर्मा और रोशमी बनिक बेघर हो चुकी हैं। यह सीजन का पहला एविक्शन है। हालांकि दोनों को लगता था कि वह फाइनल तक जाएंगे और उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि वह अब खेल से बाहर हो गई हैं।

कृति-रोशमी की जोड़ी अजनबी के रूप में साथ आई थी। शो की शुरुआत में वो दोनों एक साथ नहीं आई थीं। लेकिन एक जोड़ी के रूप में वे घर में दाखिल हुई थीं। दोनों पहले सप्ताह में घर की कैप्टन भी बनीं। उनके एक अन्य प्रतिभागी व अभिनेता करणवीर के साथ अच्छे संबंध थे, लेकिन वे दर्शकों का समर्थन पाने में असफल रहीं और उन्हें शो से बाहर निकलना पड़ा।

रोशमी ने एक बयान में कहा, "मेरे लिए बिग बॉस जैसे शो में मौका मिलना बड़ी बात थी। मुझमें आत्मविश्वास था, मैंने कभी सोचा नहीं कि मैं एलिमिनेशन के पहले सप्ताह में ही बाहर हो जाऊंगी।"

उन्होंने कहा, "हालांकि, मैं इन यादों को जीवन भर संजो कर रखूंगी। मैं शो से बाहर निकली लेकिन अपने साथ कई यादें ले जा रही हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे याद रखेंगे। इस यात्रा में मेरा समर्थन करने वाले प्रत्येक को शुक्रिया कहना चाहती हूं।"

कृति ने कहा, "यहां एक पूरे जीवन का अनुभव मिला। 'बिग बॉस सीजन 12' एक ऐसा शो है, जिसे हमेशा यादों में रखूंगी। हालांकि, मैं दूसरे सप्ताह ही बेदखल होने से थोड़ा निराश महसूस कर रही हूं, लेकिन अद्भुत यादें और सीखों से भरा बैग लेकर जा रही हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं इस अवसर को पाने के लिए आभारी हूं और अन्य साथी प्रतियोगियों को शुभकामनाएं देना चाहती हूं।"

Also Read:

ऋषि कपूर इलाज के लिए अमेरिका रवाना, कहा- अटकलें ना लगाएं

मुंबई में नेहा धूपिया का बेबी-शावर, करण-प्रीति समेत पहुंचे ये सिलेब्स

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन फिल्म ने की अच्छी कमाई, तीन दिनों में 35Cr का हो सकता है बिजनेस

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Bigg Boss 12: विश्वास नहीं हो रहा इतनी जल्दी बेघर हो गए: कृति-रोशमी Bigg Boss 12 Kriti Verma and Roshmi Banik says they do not believe they are eliminated
Write a comment
ipl-2019