1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 12: मैं लड़ाई और गाली-गलौज करने वाला इंसान नहीं- करणवीर बोहरा

Bigg Boss 12: मैं लड़ाई और गाली-गलौज करने वाला इंसान नहीं- करणवीर बोहरा

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस 12' में करणवीर बोहरा टॉप 5 तक पहुंचे थे, लेकिन पांचों कंटेस्टेंट्स में उन्हें सबसे कम वोट मिला और उन्हें फिनाले शुरू होते ही घर से बाहर निकलना पड़ा।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:31 Dec 2018, 6:11 PM IST]
Karanvir Bohra- India TV
Image Source : INSTAGRAM Karanvir Bohra

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस 12' में करणवीर बोहरा टॉप 5 तक पहुंचे थे, लेकिन पांचों कंटेस्टेंट्स में उन्हें सबसे कम वोट मिला और उन्हें फिनाले शुरू होते ही घर से बाहर निकलना पड़ा। घर में उनके डिप्लोमेटिक होने को लेकर आलोचना होती रही, लेकिन करणवीर का कहना है कि वह उनमें से नहीं हूं, जो सीधे लड़ाई और गाली-गलौज करना शुरू कर दे।

करणवीर ने रविवार को शो के खत्म होने के बाद आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है कि जब जरूरत पड़ी तब मैंने एक स्टैंड लिया, लेकिन मैं किसी दूसरे के स्तर तक नीचे नहीं गिर सकता। मैं उनमें से नहीं हूं कि सीधे किसी से लड़ाई और गोली-गलौच शुरू कर दे और मेरा नजरिया हमेशा शांतिपूर्ण होता है।"

उन्होंने कहा, "यात्रा शानदार रही। 'बिग बॉस' एक सच्ची परीक्षा है। यह आपको बढ़ने में मदद करता है, यह आपको सवाल करने में मदद करता है और यह वास्तव में आपकी परीक्षा लेता है। मैं रोजाना धैर्य, नैतिकता और विकल्पों के चुनाव की परीक्षा से गुजरा, लेकिन अब जब मैं बाहर आया हूं तो मैं एक बदला हुआ इंसान हूं। मुझे लगता है कि अलग-अलग दृष्टिकोण देख पा रहा हूं और लोगों और उनकी मंशा को पहले से ज्यादा समझ पा रहा हूं।"

उनके मुताबिक फैमिली वीक उनके लिए बहुत इमोशनल रहा। फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' का रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने 'बिग बॉस 12' का खिताब जीत लिया है।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Koffee With Karan में केएल राहुल-हार्दिक पंड्या से पूछा गया मुश्किल सवाल, विराट और धोनी में कौन है बेहतर कप्तान?

Simmba Box Office Collection Day 3: रणवीर सिंह-सारा अली खान की फिल्म ने कमाए 75 करोड़ रूपये

3 हजार उधार लेकर बिग बॉस का ऑडिशन देने आए थे दीपक ठाकुर, 20 लाख लेकर छोड़ा बिग बॉस का खिताब

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Bigg Boss 12 Karanvir Bohra says I cannot fight and abuse
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019