1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 12: अनूप जलोटा के साथ रिश्ते की खबर सुनकर हैरान हुए जसलीन के पिता, कही ये बात

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा के साथ रिश्ते की खबर सुनकर हैरान हुए जसलीन के पिता, कही ये बात

बिग बॉस के 12वें सीजन में अनूप जलोटा अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ पहुंचे हैं। दोनों की उम्र में 37 साल का फर्क है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:18 Sep 2018, 4:04 PM IST]
Bigg Boss 12- India TV
Bigg Boss 12

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है, इस बार बिग बॉस में ऐसे-ऐसे कंटेस्टेंट आए हैं कि लोग हैरान रह गए। सबसे ज्यादा हैरानी तो भजन गायक अनूप जलोटा को देखकर हुई क्योंकि वो अपनी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ आए हैं।

जसलीन के पिता ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि अनूप जलोटा के साथ जसलीन के रिश्ते की खबर हमारे पूरे परिवार के लिए शॉकिंग है। लेकिन वो अभी बिग बॉस में है तो मैं यही चाहूंगा कि वो पॉजिटिव रहे और शो जीतकर आए। मैं उसकी पर्सनल लाइफ पर कुछ नहीं कहूंगा जब तक मेरी उससे मुलाकात नहीं हो जाती। इस वक्त वो बिग बॉस में है तो मैं यही चाहूंगा कि वो पॉजिटिव रहे और शो की विनर बने।

जसलीन के पिता केसर माथरू ने कहा कि मैं सोशल मीडिया पर चल रहे लोगों के कॉमेंट और रिएक्शन से परेशान नहीं हूं। वो ट्रेंड सिंगर है और उसने कई सेलिब्रिटीज के साथ स्टेज शो किया है। वो अच्छे परिवार से है और उसका इंडस्ट्री में नाम भी है। उसे पब्लिसिटी स्टंट की जरूरत नहीं है। शो में कई विवादित पास्ट वाले शामिल हैं। लेकिन मेरी बेटी का कोई विवादित पास्ट नहीं है, उसने कुछ गलत नहीं किया है। उसे इस वक्त हमारे सपोर्ट की जरूरत है। हम चाहते हैं कि वो पूरे फोकस के साथ खेले और किसी चीज का उस पर असर ना हो।

इसे भी पढ़ें-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bigg Boss 12: अनूप जलोटा के साथ रिश्ते की खबर सुनकर हैरान हुए जसलीन के पिता, कही ये बात Bigg Boss 12 jasleen mathru is in shock to know his daughter relationship with singer anup jalota
Write a comment