1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 12: बिग बॉस हाउस में अनूप जलोटा को उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन ने सबके सामने किया किस

Bigg Boss 12: बिग बॉस हाउस में अनूप जलोटा को उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन ने सबके सामने किया किस

बिग बॉस का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें जसलीन अनूप जलोटा को किस करती नजर आ रही हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:26 Sep 2018, 6:51 PM IST]
Bigg Boss 12- India TV
Bigg Boss 12

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 के घर में इस बार सबसे ज्यादा चर्चा जिस कंटेस्टेंट की है वो हैं अनूप जलोटा। भजन सम्राट नाम से मशहूर अनूप जब अपने से 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस हाउस में पहुंचे तो पूरा देश हैरान रह गया। जसलीन के पिता केस मथारू भी यह जानकर दंग रह गए। दोनों के वीडियो एक के बाद एक सामने आ रहे हैं और लोग दोनों की केमिस्ट्री जानने को परेशान हैं। अब बिग बॉस का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें जसलीन अनूप जलोटा को किस करती नजर आ रही हैं।

अनूप जलोटा घर के बाकी सदस्यों के खड़े रहते हैं, तभी जसलीन वहां आती हैं और कहती हैं- मैं एक चीज कहूंगी आपको और आपको आज उसका पालन करना है। अब कुछ नहीं करेंगे निकालेंग नहीं। इस पर अनूप जलोटा कहते हैं- नहीं निकालेंगे। इतना सुनते ही जसलीन उनके पास जाती हैं और पहले उनके माथे और फिर उनके गालों पर किस कर लेती हैं। इसके बाद अनूप जलोटा कहते हैं- ये अब ऐसे ही रहेगा। घर के बाकी सदस्य ये सब देखकर हैरान रह जाते हैं। देखिए वीडियो-

बता दें, अनूप जलोटा और जसलीन के बीच 37 साल का फर्क है। अनूप जसलीन के गुरू थे और उन्हें संगीत सिखाते थे लेकिन दोनों को आपस में प्यार हो गया और दोनों एज अ कपल बिग बॉस के घर में आए हैं। अनूप जलोटा ने 'ऐसी लागी लगन' जैसे कई भजन गाए हैं।

Also read:

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का नया पोस्टर रिलीज, पहली बार साथ नजर आए आमिर-अमिताभ

'तुम्बाड' का डरावना ट्रेलर रिलीज, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

सैफ, राधिका और चित्रांगदा की फिल्म 'बाजार' के लुक पोस्टर रिलीज

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Bigg Boss 12: बिग बॉस हाउस में अनूप जलोटा को उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन ने सबके सामने किया किस
Write a comment
ipl-2019