1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 12: हिना खान ने उठाया अनूप जलोटा के रिश्ते पर सवाल, भड़कीं जसलीन मथारू

Bigg Boss 12: हिना खान ने उठाया अनूप जलोटा के रिश्ते पर सवाल, भड़कीं जसलीन मथारू

सोमवार रात घर में पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स हिना खान और हितेन तेजवानी नजर आएंगे, जो अनूप जलौटा और जसलीन मथारू के रिश्ते पर सवाल उठाते नजर आएंगे।

Swati Pandey Swati Pandey
Published on: September 17, 2018 16:21 IST
Anup Jalota, Jasleen Matharu, Salman Khan- India TV
Image Source : TWITTER Anup Jalota, Jasleen Matharu, Salman Khan

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' के घर में भजन गायक अनूप जलोटा ने एंट्री ले ली है। उनके साथ जसलीन मथारू भी आई हैं। जसलीन ने बताया है कि वह दोनों पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि घरवालों को 65 साल के अनूप और 28 साल के जसलीन का रिश्ता पच नहीं रहा है। सोमवार रात घर में पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स हिना खान और हितेन तेजवानी नजर आएंगे, जो दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाते नजर आएंगे।

सोमवार के एपिसोड में अनूप और जसलीन घरवालों के सवाल का जवाब देते नजर आएंगे। कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जसलीन घरवालों के सवालों का जवाब देती नजर आ रही हैं। सोमवार के एपिसोड में हिना और हितेन मेहमान बनकर आएंगे।

शिवाशीष मिश्रा ने अनूप और जसलीन से पूछा कि आप दोनों क्या हैं, बॉयफ्रेंड-गर्लफेंड, लिव इन पार्टनर, दोस्त... क्या हैं आपलोग? इस पर जसलीन कहती हैं कि आपको किस तरह की केमेस्ट्री चाहिए? अगर हम बतौर कपल आए हैं तो क्या मैं यह बोलूं कि यह मेरे बॉयफ्रेंड हैं।

वीडियो में हिना, जसलीन से पूछती नजर आ रही हैं कि क्या आप स्वीकार करना चाहेंगी या नहीं करना चाहेंगी? जसलीन कह रही हैं- यह हमारी अंडरस्टैंडिंग है, आप क्यों कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले अनूप ने जसलीन को सिर्फ अपनी शिष्या बताया था, लेकिन जसलीन ने इंटरव्यू में अनूप संग अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में जसलीन ने कहा था- ''मेरे पेरेंट्स और दोस्तों के लिए यह शॉकिंग होगा क्योंकि किसी को भी मेरे और अनूप जलोटा जी के रिश्ते के बारे में पता नहीं है। हम पिछले साढ़े तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हमें हैक्टिक शेड्यूल के कारण ज्यादा वक्त साथ में नहीं मिलता है, लेकिन घर के अंदर हमें एक-दूसरे के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। साथ ही हमें यह भी पता चलेगा कि हम आगे साथ रह सकते हैं कि नहीं।''

जब उनसे पूछा गया कि इस रिश्ते में कौन ज्यादा हावी रहता है। इसपर जसलीन ने कहा- ''मैं हूं। मुझे घर में बहुत पेम्पर किया जाता है और यह बात अनूप जी भी समझते हैं। इसलिए जब मैं थोड़ी मूडी हो जाती हूं तो अनूप जी संभाल लेते हैं।''

Also Read:

69 साल की उम्र में पापा बनने वाले हैं रिचर्ड गेरे, दलाई लामा से लिया आशीर्वाद

Thugs of Hindostan Logo: अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ स्टाटर 8 नवंबर को होगी रिलीज\

नूतन की पोती प्रनूतन बहल को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान खान

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban