1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 12: अनूप जलोटा का खुलासा, जवान दिखने लिए कराया इतने लाख का हेयर ट्रांसप्लांट

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा का खुलासा, जवान दिखने लिए कराया इतने लाख का हेयर ट्रांसप्लांट

अनूप जलोटा ने खुद बिग बॉस 12 के घर पर खुलासा किया कि उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट कराया हुआ है। उन्होंने घर के कैप्टन दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी के बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने 7 हजार बालों का ट्रांसप्लांट कराया है। जिसकी खर्च 7 लाख था। यानी कि हर बाल का खर्च 100 रुपए था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 28, 2018 23:51 IST
Anup - India TV
Anup

नई दिल्ली: बिग बॉस 12 में 6वें हफ्ते के वीकेंड का वार में एक बार फिर डबल एविक्शन हुआ। ऐसे में सबा, सृष्टि, सुरभि और अनूप जलोटा घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे। लेकिन सबा और अनूप का बिग बॉस के घर में खेल खत्म हो चुका है। इसी बीच अनूप जलोटा ने खुद बिग बॉस 12 के घर पर खुलासा किया कि उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट कराया हुआ है। उन्होंने घर के कैप्टन दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी के बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने 7 हजार बालों का ट्रांसप्लांट कराया है। जिसकी खर्च 7 लाख था। यानी कि हर बाल का खर्च 100 रुपए था।

7 लाख खर्च किए 7 हजार बालों पर

बिग बॉस 12 के एक एपिसोड में दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी और अनूप जलोटा बैठे बातचीत कर रहे थे. इस दौरान दीपक ने अनूप जलोटा से पूछा, ‘आपने सिर पर (हेयर ट्रांसप्लांट) जो करवाया है वो कैसे हुआ ह।.’ अचानक रोमिल अनूप से पूछते हैं, ‘आपने सिर पर क्या कराया है?’इसके बाद अनूप जलोटा ने दोनों के सवालों का जवाब देते हुए कहा, ‘मैंने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है। मैंने 7 हजार बालों का ट्रांसप्लांट कराया। मैंने तो 100 रुपये एक बाल के हिसाब से खर्च किया है। 7 लाख रुपये हेयर ट्रांसप्लांट पर खर्च हुए। लेकिन सुना है 50 रुपये में भी एक बाल के हिसाब से हेयर ट्रांसप्लांट होता है।’

इस बात कर अनूप ने आगे कहा कि मेरे सिर पर सामने के सारे बाल चले गए थे। इसके बाद मैंने बाल हेयर ट्रांसप्लांट करवाए। सामने की तरफ मेरी दाढ़ी के और साइड के बाल निकालकर लगाए गए हैं। यही वजह है कि जहां दाढ़ी के बाल लगे हैं वो सफेद हैं और दूसरे काले। मेरे दाढ़ी के कई बाल सफेद हैं।

सुनाया अनूप जलोटा ने घर से डांट पड़ने का किस्सा

बातों-बातों पर अनूप ने घर से डांट पड़ने का किस्सा भी सुनाया। जब रोमिल ने उनसे पूछा कि वह कबी शेव करते है? तो अनूप ने कहा कि रोज सुबह उठकर शेव करते है, क्योंकि जब उन्होंने जिंदगी में एक बार शेव बढ़ाई थी तो उनके घरवालों से उन्हें डांट पड़ गई थी।

फैशन शो में बिगड़ा खुशी कपूर का मेकअप तो जाह्ववी ने सबके सामने ऐसे बचाई लाज, वायरल हुआ दोनों का वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने रखा मंगेतर निक जोनस के लिए करवा चौथ? इंस्टाग्राम पोस्ट ने किया इशारा

रवीना, नीलम सहित कपूर फैमिली के सदस्यों ने इस अंदाज में मनाया करवा चौथ, शेयर की तस्वीरें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment