1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'भाभी जी घर पर हैं' के बाद अब इस सीरियल में नजर आएंगी शिल्पा शिंदे

'भाभी जी घर पर हैं' के बाद अब इस सीरियल में नजर आएंगी शिल्पा शिंदे

जल्द ही शिल्पा शिंदे मराठी सीरियल में नजर आने वाली हैं। जी हां वह एक मराठी शो में स्पेशल परफार्मेंस देने वाली हैं। जिसकी फोटोज वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2019 18:06 IST
Shilpa Shinde- India TV
Image Source : INSTAGRAM/STAR PRAVAH Shilpa Shinde

बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे(Shilpa Shinde) के फैन्स के लिए खुशशबरी है। भाभी जी घर में हैं फेम शिल्पा शिंदे फिर से एक सीरियल में नजर आने वाली हैं। शिल्पा जल्द ही मराठी शो छत्रीवाली में कैमियो करती नजर आने वाली है। शिल्पा शिंदे ने हाल ही में शो के लिए शूटिंग की है। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में शिल्पा मराठी लुक में नजर आ रही हैं। 

ऐसा पहली बार होगा कि शिल्पा शिंदे मराठी टीवी शो में नजर आएंगी। सीरियल में शिल्पा शिंदे लीड किरदार की सगाई हुई है। जिसके बार शिल्पा उनकी शादी में परफार्म करती नजर आएंगी। शिल्पा शिंदे महाराष्ट्रियन हैं। वह इस किरदार में काफी अच्छी लगने वाली हैं। यह एपिसोड कल टेलिकास्ट होने वाला है। इस शो में वह पिंक कलर की साड़ी और नोस पिन पहनी नजर आ रही हैं।

आपको बता दें शिल्पा शिंदे बिग बॉस सीजन 11 जीतने के बाद सीजन 12 में भी एक टॉस्क के दौरान शो में नजर आई थीं। शिल्पा ने सीजन 12 में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत को सपोर्ट किया था। मगर दीपिका कक्कड़ यह शो जीत गईं। दीपिका कक्कड़ के बिग बॉस 12 जीतने पर भी शिल्पा ने ट्वीट किया था। जिसके बाद दीपिका के फैन्स से उन्हें काफी सुनाया था। कुछ लोग बड़ी चीजों के लिए पैदा होते हैं सुपरहीरो श्रीसंथ। जिसके बाद श्रीसंत के फैन्स ने उनकी तारीफ की थी। शिल्पा शिंदे बिग बॉस सीजन 11 की विनर रह चुकी हैं। वह हिना खान और विकास गुप्ता को हराकर यह ट्रॉफी जीती थीं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान पर भारत में स्मगलिंग करने का आरोप, ईडी ने भेजा नोटिस

मशहूर सिंगर शिवानी भाटिया की रोड एक्सीडेंट में मौत, शो के लिए दिल्ली से आगरा जा रही थीं

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment