1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 11 जीतने के बाद शिल्पा शिंदे ने पूछा, "कौन विकास गुप्ता", वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss 11 जीतने के बाद शिल्पा शिंदे ने पूछा, "कौन विकास गुप्ता", वीडियो हुआ वायरल

'बिग बॉस' का सीजन 11 खत्म हो चुका है। इस सीजन की ट्रॉफी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने अपने नाम दर्ज की। अब शो तो बेशख खत्म हो गया है, लेकिन इस घर में देखे गए सदस्य अब भी जश्न के ही मूड में नजर आ रहे हैं। घर के अंदर भले इन सभी को एक दूसरे से लड़ते...

Edited by: Bhavna Sahni [Published on:29 Jan 2018, 2:12 PM IST]
Shilpa Shinde Vikas Gupta- India TV
Shilpa Shinde Vikas Gupta

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित शो 'बिग बॉस' का सीजन 11 खत्म हो चुका है। इस सीजन की ट्रॉफी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने अपने नाम दर्ज की। अब शो तो बेशख खत्म हो गया है, लेकिन इस घर में देखे गए सदस्य अब भी जश्न के ही मूड में नजर आ रहे हैं। घर के अंदर भले इन सभी को एक दूसरे से लड़ते झगड़ते देखा गया हो, लेकिन बाहर आने के बाद इन सभी सदस्यों के बीच काफी अच्छी दोस्ती दिखाई दे रही है। बिग बॉस के घर में नजर आ चुके सब्यासाची सत्पथी के जन्मदिन के मौके पर रविवार को सभी प्रतिभागियों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया गया। इस मौके पर शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा सहित कई सेलिब्रिटी भी नजर आए।

लेकिन इस दौरान शिल्पा की मुलाकात जैसे ही विकास गुप्ता से हुई उन्होंने उन्हें पहचानने से साफ इंकार कर दिया। बता दें कि बिग बॉस के घर में शुरुआत से ही ये दोनों एक दूसरे से लड़ते हुए दिखे थे। हालांकि बाद में दोनों अच्छे भी बन गए थे। लेकिन पार्टी के दौरान जब शिल्पा से विकास गुप्ता के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, "कौन विकास गुप्ता? कहां है विकास गुप्ता? मैं नहीं जानती?"

बता दें कि शिल्पा शिंदे यहां मजाकियां अंदाज में उन्हें पहचानने से इंकार कर रही थीं। इस दौरान विकास ठीक उनके पीछे ही खड़े हुए थे और उनकी बातें सुनकर हंस पड़ते हैं। गौरतलब है कि पार्टी में आकाश ददलानी और महजबीं सिद्दीकी भी पहुंची थीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bigg Boss 11 winner Shilpa Shinde says who is Vikas Gupta?
Write a comment