1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 11: तो इसलिए इनाम में मिले 6 लाख रुपए अर्शी और ज्योति में बांट देंगे विकास गुप्ता!

Bigg Boss 11: तो इसलिए इनाम में मिले 6 लाख रुपए अर्शी और ज्योति में बांट देंगे विकास गुप्ता!

'बिग बॉस सीजन 11' अब खत्म हो चुका है। उन्होंने इस खिताब को हासिल करने के लिए अंत तक हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को कड़ी टक्कर दी। हालांकि आखिरी हफ्ते में एक टास्क के दौरान विकास ने 6 लाख रुपए जीते। लेकिन अब खबर आई है कि विकास अपनी इस जीती..

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 17, 2018 9:43 IST
Vikas Gupta Arshi Khan- India TV
Vikas Gupta Arshi Khan

नई दिल्ली: शिल्पा शिंदे की जीत के साथ 'बिग बॉस सीजन 11' अब खत्म हो चुका है। उन्होंने इस खिताब को हासिल करने के लिए अंत तक हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को कड़ी टक्कर दी। इस जीत के लिए शिल्पा को खूबसूरत ट्रॉफी और 44 लाख रुपए की प्राइज मनी दी गई। हालांकि आखिरी हफ्ते में एक टास्क के दौरान विकास ने 6 लाख रुपए जीते। लेकिन अब खबर आई है कि विकास अपनी इस जीती हुई राशि को बिग बॉस के ही 2 प्रतिभागियों के बीच बांटने वाले हैं। दरअसल खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि विकास अपने 6 लाख रुपए अर्शी खान और ज्योति कुमारी में बांट देंगे।

बता दें कि ये दोनों ही बिग बॉस के घर विकास के काफी करीब थीं। एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में विकास गुप्ता ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा, "मैं अर्शी और ज्योति को 3-3 लाख रुपए बांट दूंगा। जब घर के अंदर सभी सदस्य मेरे खिलाफ थे तब सिर्फ ज्योति ही थीं जो मेरे सपोर्ट में खड़ी रहीं। उस समय वह मेरे लिए सभी से चिल्लाकर बोलीं थी कि कोई मेरे भाई विकास को एक शब्द भी नहीं बोलेगा। मुझे इस 20 साल की लड़की ने बहुत हिम्मत दी है। वह बिहार के एक छोटे से शहर की रहने वाली हैं।"

वहीं दूसरी ओर उन्होंने अर्शी खान को लेकर कहा, "उन्होंने शो में मेरी बहुत मदद की है। उन्होंने हमेशा शो से ज्यादा अपनी दोस्ती को अहमियत दी है।" 'बिग बॉस' में शुरुआती दिनों में विकास और शिल्पा के काफी नोंक झोंक देखने को मिली, लेकिन बाद में इनकी यह दुश्मनी भी दोस्ती में बदल गई। विकास को उनके ट्रिक्स और स्ट्रैटजी के कारण 'मास्टरमाइंड' का टैग दिया गया था। बिग बॉस के घर में उनका सफर काफी दिलचस्प रहा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment