1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 11: विकास गुप्ता का बड़ा खुलासा, सलमान ने कई बार तोड़े थे बिग बॉस के घर के नियम

Bigg Boss 11: विकास गुप्ता का बड़ा खुलासा, सलमान ने कई बार तोड़े थे बिग बॉस के घर के नियम

विकास ने बताया कि सलमान ने ‘बिग बॉस 11’ के प्रतियोगियों के लिए कई बार घर का नियम तोड़ा है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: January 17, 2018 20:17 IST
Salman Khan- Vikas Gupta - India TV
Salman Khan- Vikas Gupta

नई दिल्ली: कलर्स के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के खत्म होने के बाद कई खुलासे हो रहे हैं। अब ऐसा ही एक खुलासा घर के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने किया है। विकास ने बताया कि सलमान ने ‘बिग बॉस 11’ के प्रतियोगियों के लिए कई बार घर का नियम तोड़ा है। विकास ने सलमान को थैंक्स बोलते हुए कहा- मना होने के बावजूद कई बार वीकेंड पर पर सलमान ने कंटेस्टेंट की जिंद के बाद अपने घर से खाना भिजवाया था।

एक इंटरव्यू के दौरान विकास ने बताया कि सलमान हर हफ्ते वीकेंड के वार में हमारे लिए अपने घर से खाना भिजवाते थे। उनके घर का खाना इतना टेस्टी होता था कि आपको कहीं किसी होटल में इतना अच्छा खाना नहीं मिलेगा। विकास ने अपनी मां को सॉरी बोलते हुए कहा कि इतना टेस्टी खाना तो कभी मुझे मेरे घर में भी नहीं मिला। विकास ने सलमान के इस बड़प्पन का तहे दिल से शुक्रिया किया।

इस बात का जिक्र विकास ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में भी किया है। विकास ने अपने सभी फैंस और शो से जुड़े सभी कास्ट एंड क्रू को भी धन्यवाद दिया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment