1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 11 की विनर शिल्पा शिंदे को मिला सलमान खान से अनोखा ऑफर, जानकर हो जाएंगे दंग

Bigg Boss 11 की विनर शिल्पा शिंदे को मिला सलमान खान से अनोखा ऑफर, जानकर हो जाएंगे दंग

शिल्पा शिंदे ने दर्शकों का दिल जीत 'बिग बॉस 11' की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इस रियलिटी शो के दौरान लोगों को शिल्पा को और भी करीब से जानने का मौका मिला। शिल्पा ने अपने शांत स्वभाव से न सिर्फ दर्शकों को बल्कि शो के होस्ट सलमान खान को भी अपना फैन बनाया

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 16, 2018 8:10 IST
Salman Khan Shilpa Shinde- India TV
Salman Khan Shilpa Shinde

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा शिल्पा शिंदे ने दर्शकों का दिल जीत 'बिग बॉस 11' की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इसके साथ ही उन्हें 44 लाख रुपए की मोटी धन राशि भी दी गई है। इस रियलिटी शो के दौरान लोगों को शिल्पा को और भी करीब से जानने का मौका मिला। वहीं लोग असल जिंदगी में रहने वाली शिल्पा को देख काफी प्रभावित भी हुए हैं। पिछले दिनों अपने कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में हुए विवाद के कारण शिल्पा की छवि उनके फैंस के सामने काफी खराब हो गई थी, जो अब बिग बॉस के घर में आने के बाद बिल्कुल साफ हो चुकी है। शिल्पा ने अपने शांत स्वभाव से न सिर्फ दर्शकों को बल्कि शो के होस्ट सलमान खान को भी अपना फैन बना लिया है।

सलमान को इंडस्ट्री में दूसरों की मदद के लिए सबसे आगे खड़ा देखा जाता है। उन्होंने कई हस्तियों का करियर संवारने में मदद की है। लेकिन अब उन्होंने शिल्पा शिंदे को जो ऑफर दिया है, उसे जान आप वाकई हैरान रह जाएंगे। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए शिल्पा ने बताया है कि, "मेरे सभी लीगल केस अब खत्म हो चुके हैं। लेकिन शो के बाद सलमान ने मुझसे पूछा कि कोई भी केस अगर पेंडिंग है तो बताओं, वो मेरी मदद कर सकते हैं।"

इसके साथ ही शिल्पा ने यह भी कहा कि, "मुझे वो वक्त याद है जब मुझे टीवी पर काम करने से रोक दिया गया था। तब कुछ लोगों ने मुझसे कहा था कि सलमान खान से जाकर मिलो वह हमेशा लोगों की मदद करते हैं। लेकिन तब मैं उन्हें अच्छे से नहीं जानती थी। तब मुझे समझ आया कि लोग कैसे अपने पद का गलत इस्तेमाल करते हैं, खासतौर पर आप महिला हैं।" शिल्पा यहीं नहीं रुकीं उन्होने आगे सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि, "जब शो के दौरान अर्शी खान ने मेरे साथ बदतमीजी की थी तब भी सलमान खान अकेले ऐसे शख्स से थे जो मेरे समर्थन में खड़े थे। जबकि हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा जैसे सदस्यों ने भी चुप्पी साधी हुई थी।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment