1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss के घर से बाहर आने के बाद ब्वॉयफ्रेंड रॉकी संग शादी की खबरों पर खुलकर बोलीं हिना खान

Bigg Boss के घर से बाहर आने के बाद ब्वॉयफ्रेंड रॉकी संग शादी की खबरों पर खुलकर बोलीं हिना खान

हिना खान ‘बिग बॉस 11’ में कड़ी मेहनत के बाद भी शिल्पा शिंदे को टक्कर नहीं दे पाईं। हालांकि वह पहली रनर-अप बनने को लेकर भी काफी खुश हैं। इसके अलावा हिना इस बात से काफी उत्साहित हैं कि उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ उनके संबंध अब गुप्त नहीं हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 17, 2018 15:05 IST
hina Khan Bigg Boss- India TV
hina Khan Bigg Boss

मुंबई: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा हिना खान ‘बिग बॉस 11’ में कड़ी मेहनत के बाद भी शिल्पा शिंदे को टक्कर नहीं दे पाईं। हालांकि वह पहली रनर-अप बनने को लेकर भी काफी खुश हैं। इसके अलावा हिना इस बात से काफी उत्साहित हैं कि उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ उनके संबंध अब गुप्त नहीं हैं, लेकिन उनकी फिलहाल शादी की कोई योजना नहीं है। 'बिग बॉस' के घर में हिना का रॉकी के साथ संबंध चर्चा में आए थे। क्या प्रशंसकों को उनकी शादी की खबर सुनने को मिलेगी? इस सवाल पर हिना ने मीडिया से कहा, "बिलकुल नहीं। अभी हमें लंबा रास्ता तय करना है। अभी हम केवल खुद का आनंद लेना चाहते हैं, लेकिन मैं खुश हूं कि यह सार्वजनिक हो गया है।"

बिग बॉस के घर में उन्होंने ऐसी क्या चीजें की और बोली, जिन पर उन्हें पछतावा है? हिना ने कहा, "कुछ भी नहीं। मुझे किसी चीज पर पछतावा नहीं है। ऐसी बहुत सारी चीजें थीं, जो हमने घर में बोली, लेकिन उसके साथ हमने उन्हीं लोगों का ख्याल भी रखा। अगर हम किसी को कुछ बोलते थे तो हम अगली सुबह उस व्यक्ति से माफी भी मांगते थे। मुझे नहीं लगता कि घर के किसी भी प्रतिभागी को पछतावा होगा।" उन्होंने बताया कि शो के सभी प्रतिभागी आराम करने और आनंद लेने के लिए यात्रा की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं हर किसी को बताना चाहूंगी कि हम यात्रा पर जाने की योजना बना रहे हैं, हम सभी, लेकिन हम गंतव्य का खुलासा नहीं करेंगे। मैंने कुछ समय पहले निर्णय लिया था कि हमने बिग बॉस में बहुत झगड़ा किया, इसलिए हमें एक-दूसरे से बहुत सारी चीजें कहनी हैं और बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हम वह सब कुछ भूलकर यात्रा पर जाएंगे।"

हिना बिग बॉस में वह बहुत सारी लड़ाइयों में शामिल रहीं। इस पर खुद का बचाव करते हुए हिना ने कहा, "आप केवल वे 45 मिनट देखते थे जो पूरे दिन घर में हुआ, वह नहीं। उस समय आप लोगों की बातचीत का हिस्सा देख रहे होते थे, उस दौरान कोई और बोल रहा होता था, लेकिन आपको उस समय नहीं पता होता है कि वह बातचीत कहां से शुरू हुई।" उन्होंने आगे कहा, "ऐसी बहुत सारी चीजें हैं, जो किसी और अंदाज में कही गईं और किसी और ही अंदाज में उन्हें लिया गया।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13