1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 11: आखिर कैसे हुई दो सबसे बड़े दुश्मनों की दोस्ती, हिना और शिल्पा हो गए एकसाथ

Bigg Boss 11: आखिर कैसे हुई दो सबसे बड़े दुश्मनों की दोस्ती, हिना और शिल्पा हो गए एकसाथ

विकास से लड़ने के लिए शिल्पा को एक मजबूत साथी की जरूरत थी और लव और प्रियांक के प्रति हिना का प्यार देखकर शिल्पा को हिना से बेहतर कोई नहीं लगा होगा।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:20 Dec 2017, 9:57 PM IST]
hina shilpa bigg boss 11- India TV
hina shilpa bigg boss 11

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन-11 में कब क्या देखने को मिल जाए आप सोच भी नहीं सकते। कब दुश्मन दोस्त और दोस्त दुश्मन बन जाते हैं। पहले विकास और प्रियांक की दोस्ती टूटी और फिर हितेन के जाने के बाद दोनों में फिर से दोस्ती हुई और अब एक नई दुश्मन जोड़ी दोस्ती में बदल गई है। जी हां ताजा तस्वीर जो सामने आई है उसमें हिना और शिल्पा दोस्तों की तरह नजर आ रहे हैं।

शायद विकास से लड़ने के लिए शिल्पा को एक मजबूत साथी की जरूरत थी और लव और प्रियांक के प्रति हिना का प्यार देखकर शिल्पा को हिना से बेहतर कोई नहीं लगा होगा। शायद इसलिए उन्होंने हिना खान से दोस्ती कर ली है। शिल्पा और हिना एक दूसरे को देखना तक गवारा नहीं करती थीं। यहां तक कि जब हिना से मिलने रॉकी आया था तब शिल्पा ने खूब मजाक उड़ाया था हिना का। इब शिल्पा और विकास की बॉन्डिंग टूट गई है और वो अर्शी से भी दूर हो चुकी हैं। विकास और अर्शी एक हो चुके हैं और शिल्पा उन्हें टक्कर देने के लिए हिना खान के साथ आ चुकी हैं।

घर में कप्तानी टास्क के दौरान सारी दोस्ती हवा हो गई। शिल्पा ने भी बातों बातों में इशारा कर ही दिया है कि उन्होंने हितेन को इसलिए ही घर से बाहर निकाला है क्योंकि वो उनके लिए चुनौती थी। अब विकास और अर्शी साथ आ गए हैं। उनको टक्कर देने के लिए शिल्पा ने हिना, लव और प्रियांक को साथ ले लिया है।

आज के एपिसोड में शिल्पा और हिना गले लगकर हंसती और साथ खेलती नजर आएंगी। अब घर में नया गुट बन चुका है जिसमें हिना, लव और प्रियांक की टुकड़ी के साथ शिल्पा शिंदे जुड़ गई हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की दोस्ती को लेकर खूब चर्चे हो रहे हैं। आज का एपिसोड वाकई दिलचस्प होने वाला है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bigg Boss 11: आखिर कैसे हुई दो सबसे बड़े दुश्मनों की दोस्ती, हिना और शिल्पा हो गए एकसाथ Bigg Boss 11 hina khan and shilpa shinde become friend to defeated vikas gupta
Write a comment