1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गुरु रंधावा और पिटबुल 'स्लोली-स्लोली' गाने में साथ आएंगे नजर, जल्द होगा रिलीज

गुरु रंधावा और पिटबुल 'स्लोली-स्लोली' गाने में साथ आएंगे नजर, जल्द होगा रिलीज

पंजाबी सिंगर और राइटर गुरु रंधावा जल्द ही अमेरिकन रैपर पिटबुल के साथ एक ही गाने में नजर आएंगे। और यह गाना टी-सीरीज रिलीज करेगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 24, 2018 10:40 IST
गुरु रंधावा और...- India TV
गुरु रंधावा और पिटबुल 

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर और राइटर गुरु रंधावा जल्द ही अमेरिकन रैपर पिटबुल के साथ एक ही गाने में नजर आएंगे। टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि जल्द ही ये दो बड़े स्टार एक ही गाने में नजर आएंगे। गाना का टाइटल होगा स्लोली-स्लोली। हाल ही के रिपोर्ट के मुताबिक टी-सीरीज को अभी तक  71 मीलियन लोगों ने सब्सक्राइब कर लिया है। जब इस गाने को लेकर ग्रैमी अवार्ड विनर पिटबुल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मैं यह गाना को लेकर सुपर एक्साइटेड हूं। मैं चाहता हूं जल्द ही यह गाना रिलीज हो। गुरु रंधावा ने कहा कि मुझे पिटबुल के साथ गाने का मौक मिलेगा यह सोचकर ही मैं काफी एक्साइटड हूं। रंधावा आगे कहते हैं कि पिट बुल अपने हर गाने में जोश भर देते हैं। इस पहल से एक बात तो साफ होती है कि ऐसा करने पंजाबी गाने को ग्लोबली फेमस किया जाएगा।

यूट्यूब पर टी-सीरीज के 71 मिलियन सब्सक्राइबर है जो दुनिया का सबसे बड़े और सबसे अधिक देखे जाने वाला डिजिटल वीडियो मंच है। टी-सीरीज ने यूट्यूब पर 2011 में यानी सात साल पहले शुरुवात की थी। एक ऐसा चैनल जिसके पास भारतीय संगीत की भरमार है, उसने कुछ ही समय के भीतर भारतीय एंटरटेनमेंट इकोसिस्टम को बाधित कर दिया है। हिंदी संगीत/बॉलीवुड चैनल के अलावा, टी-सीरीज के 28 अन्य चैनल है जो उपमहाद्वीप के कई अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में कंटेंट उपलब्ध करवाती है।

टी-सीरीज, भारत का नंबर 1 संगीत और फिल्म कंपनी, एक मल्टी-प्रोडक्ट और मल्टी-फंक्शनल विविध समूह है, जिसका संगीत और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में जबरदस्त ट्रैक रिकॉर्ड है, और लगातार उपलब्धि की ओर कदम बढ़ा रहा है। अपने 30 साल के इतिहास में, यह 21 वीं सदी के बहु-करोड़ मीडिया और मनोरंजन समूह में बदल गया है।

गाने के बारे में बात करते हुए पिटबुल ने कहा, आह, हम इंतजार नहीं कर सकते! 'स्लोली स्लोली' दुनिया भर में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है। उत्साहित गुरु कहते हैं, मैं पिटबुल के साथ सहयोग करने के लिए काफी उत्साहित हूं और गीत अच्छा बना है। गीत में पिटबुल का योगदान एक जादुई स्पिन की तरह रहा है जो इसे एक अंतर्राष्ट्रीय ट्विस्ट दे रहा है। वैश्विक होने में यह एक बड़ा कदम है। 

यह वर्ष भूषण जी के समर्थन के साथ शानदार रहा है और टी-सीरीज दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला चैनल बन रहा है, मुझे लगता है कि यह सहयोग वैश्विक स्तर पर भारतीय संगीत स्थापित करने में मददगार साबित होगा। इस सहयोग से उत्सुक, टी-सीरीज के चेयरमैन और प्रबंध निर्देशक, भूषण कुमार ने कहा, वैश्विक स्तर पर जाने के लिए यह एक बड़ा कदम है, टी-सीरीज़ यूट्यूब जैसे वैश्विक वीडियो प्लेटफार्म पर सबसे अधिक सब्सक्राइब किया गया चैनल बन गया है। मैं दुनिया के इन दो महान कलाकारों के म्यूजिक कॉलेब्रेशन को प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हूं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment