1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भूमिका चावला ने क्यों कहा कि सभी को जाननी चाहिए धोनी की कहानी

भूमिका चावला ने क्यों कहा कि सभी को जाननी चाहिए धोनी की कहानी

सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' काफी चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित हैं।

India TV Entertainment Desk [Published on:29 Sep 2016, 8:20 PM IST]
bhumika- India TV
bhumika

चेन्नई: सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' काफी चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित हैं। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म 'एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के साथ 9 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहीं अभिनेत्री भूमिका चावला का मानना है कि हर किसी को भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की प्रेरणादायक कहानी जानने का अधिकार है।

इसे भी पढ़े:- सुशांत सिंह राजपूत ने बताया, नीरज पांडे ने नहीं देखी उनकी कोई फिल्म

भूमिका ने कहा, "धोनी के बारे में ऐसी कई बाते हैं जिन्हें मैं नहीं जानती थी और जिनसे फिल्म का हिस्सा बनने के बाद वाकिफ हुई। काफी लोग धौनी के निजी जीवन के बारे में अधिक नहीं जानते और हम सभी को उनके बारे में जानना चाहिए। यह बहुत प्रेरणादायक कहानी है।"

फिल्म 30 सितम्बर को रिलीज होगी। यह बायोपिक भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा वनडे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के जीवन पर आधारित है। फिल्म में भूमिका, धोनी की बहन का किरदार निभा रहीं हैं। भूमिका ने कहा, "मैं जयंती से नहीं मिली। इस रोल को समझने के लिए निर्देशक नीरज का शोध ही पर्याप्त रहा।"

उन्होंने कहा, "मैं उनकी (नीरज पांडे) पहली फिल्म के बाद से उनके काम की प्रशंसक हूं और आखिरकार मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। यह ऐसा मौका था, जिससे मैं पीछे नहीं हट सकती थी।"

अपने निजी जीवन के बारे में भूमिका ने कहा, "मैंने हिंदी फिल्में ज्यादा नहीं की हैं, लेकिन मैंने दक्षिणी फिल्मों में काम किया। यहां तक की बच्चे के जन्म के बाद भी मैंने दक्षिणी फिल्मों में काम किया है और आगे अगर परियोजनाएं मुझे दिलचस्प लगती हैं तो मैं इसे जरूर करूंगी।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: bhumika chawla says dhoni is inspirational story everyone should know
Write a comment