1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर हुआ हमला, शेयर किया वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर हुआ हमला, शेयर किया वीडियो

खेसारी लाल यादव ने अपने वैरिफाइड अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है और विस्तार से इस घटना का जिक्र किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 29, 2018 17:41 IST
 खेसारी लाल यादव- India TV
 खेसारी लाल यादव

नई दिल्ली: दुलहिन गंगापार के और मेहंदी लगा के रखना जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर खेसारी लाल यादव के एक कार्यक्रम में हंगामा मच गया। सुकमा शहीदों के नाम पर आयोजित इस कार्यक्रम में ना सिर्फ खेसारी लाल यादव की गाड़ी पर हमला हुआ बल्कि मंच पर कुर्सियां फेंककर भी हमला हुआ। यह घटना वैशाली जिले के बिदुपुर की है जहां रात 12 बजे यह घटना हुई। हंगामे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव पर लोगों का इतना गुस्सा फूटा कि उन्हं मंच छोड़कर जाना पड़ा और कार्यक्रम भी पूरा नहीं हुआ है। 

खेसारी लाल यादव ने अपने वैरिफाइड अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है और विस्तार से इस घटना का जिक्र किया है। 23 मिनट के इस वीडियो में खेसारी लाल ने बताया कि उनपर और उनकी गाड़ी पर पथराव किया गया है। खेसारी वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि अगर मुझे मारना है तो मार दीजिए लेकिन लोगों को मेरी वजह से परेशान मत कीजिए। खेसारी अपने वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि 200 से ज्यादा पत्थर मारकर उनकी गाड़ी के सभी शीशे तोड़ ड़ाले गए।

खेसारी लाल यादव ने कहा कि वो वहां सिर्फ शहीदों के सम्मान के लिए गए थे, अश्लीलता फैलाने नहीं गया था। खेसारी ने कहा मेरी वजह से आम लोगों को परेशान मत करिये। खेसारी ने कहा कि एक कलाकार की कोई जाति नहीं होती है, इसे जातिवादी का रंग मत दीजिए, लोग पर्सनल दुश्मनी को जाति का रंग दे रहे हैं।

Also Read:

सुनीता कपूर ने करवा चौथ पर श्रीदेवी को किया मिस, देखें तस्वीर

ऋषि कपूर की तबीयत ठीक होने के बाद रणबीर-आलिया की शादी की तारीख आ सकती है सामने: मीडिया रिपोर्ट

Bigg Boss 12: घर से निकलते ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू को अपनी गर्लफ्रेंड मानने से किया इनकार

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment