1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'नमस्ते इंग्लैंड' का नया गाना 'भरे बाजार' हुआ रिलीज, बादशाह की धुन पर थिरके अर्जुन और परिणीति

'नमस्ते इंग्लैंड' का नया गाना 'भरे बाजार' हुआ रिलीज, बादशाह की धुन पर थिरके अर्जुन और परिणीति

'भरे बाज़ार' में एक मज़ेदार ट्रैक है जिसमें अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक दूसरे को चिढ़ाते हुए डांस में मग्न नज़र आ रहे है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:18 Sep 2018, 9:43 PM IST]
'नमस्ते इंग्लैंड' - India TV
'नमस्ते इंग्लैंड' 

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' का दूसरा गाना 'भरे बाज़ार' रिलीज हो गया है। इस गाने में अर्जुन और परिणीति मज़ेदार पार्टी नंबर में बादशाह की धुन पर थिरकते हुए नज़र आ रहे है। विशाल ददलानी और पायल देव द्वारा गाये हुए इस गाने के बोल अनुभवी गीतकार मास्टर राकेश द्वारा लिखे गए है। ऋषि रिच और बादशाह द्वारा रचित 'भरे बाज़ार'  में बादशाह ने अपने रैप से चार चांद लगा दिए है।

'भरे बाज़ार' में एक मज़ेदार ट्रैक है जिसमें अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक दूसरे को चिढ़ाते हुए डांस में मग्न नज़र आ रहे है। गाने को लंदन की गोल्डस्मिथस कंपनी में फ़िल्माया गया है और ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग इस स्थान पर की गई है।

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा,"आइए और #BhareBazaar में खो जाइए।

'भरे बाज़ार' की एक अद्वितीय तरीक़े से लांच की योजना बनाई गई है जहाँ उत्तर प्रदेश और राजस्थान के छह शहरों के भीड़भाड़ वाले बाजारों में एलईडी स्क्रीन के जरिये गाने को लॉन्च किया जाएगा। 18 सिंतबर से शुरू हो रहे इस लांच को लखनऊ, कानपुर, आगरा, जयपुर, जोधपुर और कोटा जैसे शहरों में 7 दिनों तक अंजाम दिया जाएगा।

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपने मज़ाकिया स्वभाव और दमदार केमिस्ट्री के साथ दर्शकों का रुझान अपनी तरफ़ बनाये रखना बखूबी जानते है। अर्जुन कपूर और परिनीती चोपड़ा अपनी डेब्यू फिल्म "इशकज़ादे" के बाद दूसरी बार एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे।

विपुल शाह द्वारा निर्देशित "नमस्ते लंदन" को न केवल दर्शकों और आलोचकों से प्यार और सराहना प्राप्त हुई थी बल्कि बॉक्स ऑफिस पर  हिट साबित हुई थी। अक्षय-कैटरीना अभिनीत की सुपरहिट सफलता के बाद, विपुल शाह अब अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ फ़िल्म की अगली कड़ी 'नमस्ते इंग्लैंड' को पेश करने के लिए तैयार हैं।

विपुल अमृतलाल शाह की 'नमस्ते इंग्लैंड' एक युवा और ताज़ा कहानी है  जिसमे दो व्यक्ति जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दर्शाया गया है। फ़िल्म में भारत और यूरोप के खूबसूरत लैंडस्केप में इनकी प्रेम कहानी को ट्रैक किया जाएगा जिसकी शुरुवात पंजाब के लुधियाना से होती है जिसके बाद अमृतसर, ढाका और फिर पेरिस से ले कर ब्रसेल्स और अंत में लंदन का दीदार किया जाएगा। विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत "नमस्ते इंग्लैंड" 19 अक्टूबर 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी।

Also read:

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'नमस्ते इंग्लैंड' का नया गाना 'भरे बाजार' हुआ रिलीज, बादशाह की धुन पर थिरके अर्जुन और परिणीति Bhare Bazaar song out from Namaste England Arjun Parineeti Badshah
Write a comment