1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bharat Box office Collection Day 4: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सलमान खान की फिल्म 'भारत'

Bharat Box office Collection Day 4: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सलमान खान की फिल्म 'भारत', अभी तक किया इतना करोड़ की कमाई

Read In English

Bharat Box office Collection: सलमान खान(Salman khan) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की फिल्म भारत (Bharat) सौ करोड़ के क्लब में शामलि हो चुकी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 09, 2019 14:53 IST
bharat- India TV
bharat

Bharat Box office Collection: सलमान खान(Salman khan) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की फिल्म भारत (Bharat) ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग की थी। यह ईद के मौके पर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। पहले दिन 'भारत' ने 42.30 करोड़ का बिजनेस किया था। अब यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन के बारे में बताया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने ट्वीट कर भारत के चौथे दिन की कमाई की जानकारी दी है। इसके साथ ही भारत ने अब तक कुल 122.20 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

आपको बता दें कि भारत अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। बारत ने दूसरे दिन फिल्म ने 31 करोड़ का बिजनेस किया है। तीसरे दिन 22.20 करोड़ और चौथे दिन 26.76 करोड़ रुपए की कमाई की।

Bharat Movie Review:

''To all the fathers who are heroes, And to all the mothers who are superheroes'' उन पिताओं के लिए जो हीरो हैं और उन माताओं के लिए जो सुपरहीरोज हैं। सलमान खान की फिल्म 'भारत' की यह टैगलाइन है। 

कहानी: फिल्म 'भारत' की शुरुआत होती है साल 2010 से, जहां भारत (सलमान खान) अपनी जिंदगी के 70वें साल में हैं और पुरानी दिल्ली में रह रहे हैं। भारत (सलमान खान) हर साल अपना जन्मदिन मनाने अटारी स्टेशन पर जाता है और ट्रेन के साथ दौड़ते हुए केक काटकर यह दिन सेलिब्रेट करता है। इसके पीछे की क्या कहानी है ये बताने के लिए फिल्म हमें फ्लैशबैक में ले जाती है, जहां 1947 में लाहौर के मीरपुर गांव में भारत अपने पूरे परिवार के साथ रहता है। हालात खराब होते हैं और बंटवारे के वक्त वो अपनी मां, छोटी बहन और छोटे भाई के साथ हिंदुस्तान आ जाता है लेकिन उसके पिता और छोटी बहन गुड़िया वहीं रह जाते है। उस वक्त उसके पिता (जैकी श्रॉफ) उससे वादा लेते हैं कि वो अपने परिवार की देखभाल करेगा। इस वादे के साथ और पिता की तमाम अच्छी बातों के साथ भारत हिंदुस्तान आता है।

भारत का ट्रेलर:

ये भी पढ़ें-

तापसी पन्नू की ऐसी हालत देखकर फैंस हो गए परेशान, करने लगे जल्दी ठीक होने की दुआ

सोनम कपूर ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मनाया जन्मदिन, वहीं पति आनंद अहूजा ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी सजल ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, सामने आईं तस्वीर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment