1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब भाग्यश्री के बेटे भी बॉलीवुड में रखने जा रहे हैं कदम, पहली ही फिल्म में सीखने को मिली ये कला

अब भाग्यश्री के बेटे भी बॉलीवुड में रखने जा रहे हैं कदम, पहली ही फिल्म में सीखने को मिली ये कला

इन दिनों फिल्मी सितारों के बच्चों की एंट्री को लेकर काफी सुर्खियां बनी ही हैं। हाल ही में दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने ‘धड़क’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। अब अभिनेत्री भाग्यश्री और हिमालय के बेटे अभिमन्यु दसानी जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:21 Jul 2018, 2:34 PM IST]
Bhagyashree’s son Abhimanyu Dassani- India TV
Bhagyashree’s son Abhimanyu Dassani

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मी सितारों के बच्चों की एंट्री को लेकर काफी सुर्खियां बनी ही हैं। हाल ही में दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने ‘धड़क’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। तो वहीं दूसरी ओर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा हैं। जबकि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी फिल्म से धमाका करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में खबर आई है कि अब अभिनेत्री भाग्यश्री और हिमालय के बेटे अभिमन्यु दसानी जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

दरअसल वह फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से बॉलीवुड में आगाज करने जा रहे हैं। उन्हें खुशी है कि फिल्म की वजह से उन्हें मार्शल आर्ट सीखने का मौका मिला। वसन बाला निर्देशित फिल्म में अभिमन्यु की जोड़ी राधिका मदान के साथ है। यह फिल्म सितंबर में रिलीज होगी। 'मर्द को दर्द नहीं होता' के लिए उन्होंने आत्मरक्षा करने की तकनीक मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लिया।

अभिमन्यु ने अपने बयान में कहा, "मैं अक्षय कुमार सर, जैकी चेन, ब्रूस ली की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं..मैं खुश हूं कि मेरी पहली फिल्म ने मुझे मेरी बचपन की ख्वाहिश पूरी करने का मौका दिया और मैं अपने किरदार के लिए मार्शल आर्ट्स सीख सका।" अभिनेता ने तैराकी, जिम्नास्टिक और योग आदि में भी प्रशिक्षण लिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Bhagyashree’s son Abhimanyu Dassani trained in martial arts for debut film
Write a comment