1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'गोरी मेम' सौम्या टंडन और उनके बेटे मिरान की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, क्‍यूटनेस में तैमूर से कम नहीं

'गोरी मेम' सौम्या टंडन और उनके बेटे मिरान की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, क्‍यूटनेस में तैमूर से कम नहीं

टेलीविजन एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन दिनों अपने प्यारे से बेटे मिरान के साथ ज्यादा समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नन्हें बेटे के साथ फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट को फेमस कैमरामैन सचिन कुमार ने किया है। सौम्या हर वह मां के लिए बेहतरीन उदारण है जो मां बनने वाली है या मां बन गई हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:15 Mar 2019, 2:13 PM IST]
सौम्या टंडन- India TV
सौम्या टंडन

टेलीविजन एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन दिनों अपने प्यारे से बेटे मिरान के साथ ज्यादा समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नन्हें बेटे के साथ फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट को फेमस कैमरामैन सचिन कुमार ने किया है। सौम्या हर वह मां के लिए बेहतरीन उदारण है जो मां बनने वाली है या मां बन गई हैं। सौम्या ने अपने मैटरनिटी पॉरिड के दौरान जिस तरीके से अपने को फिट रखा और साथ ही हर वक्त अपने आप को स्टाइलिश रखा ये काबिले तारिफ है। सौम्या ने इसी साल 14 जनवरी को बेटे मिरान को जन्म दिया है।  आपको बता दें कि सौम्या टंडन ने फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर की बहन 'रूप' का किरदार निभाया था। 

बेटे के जन्‍म के बाद भी उन्‍होंने एक तस्‍वीर शेयर की थी और अब उन्‍होंने बेटे के साथ एक पूरा फोटोशूट कराया है। अब जब ये तस्‍वीरें सामने आई हैं तो क्‍यूटनेस देखते ही बन रही है। 

सौम्‍या टंडन की उनके बेटे के साथ ये तस्‍वीरें बहुत प्‍यारी हैं, वहीं फोटोज में उनके बेटे की नीली आंखें भी काफी प्‍यारी लग रही हैं। ये फोटोशूट किया है फोटोग्राफर सचिन कुमार ने। तस्‍वीरें देखकर साफ है कि मिरान जल्‍द ही पॉपुलर स्‍टार किड बनने वाले हैं और वो तैमूर अली खान को टक्‍कर देने वाले हैं। 

सौम्या ने साल 2016 में की थी शादी 

सौम्या ने साल 2016 में ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। दोनों ने एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था। सौरभ मुंबई में एक इनवेस्टमेंट बैंकर हैं और फिलहाल Barclays में डायरेक्टर ऑफ एशिया के तौर पर काम कर रहे हैं। सौरभ ने IIT दिल्ली से ग्रेजुएशन किया है और IIM अहमदाबाद से भी पढ़ाई की है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: 'Bhabhi Ji Ghar Par Hain' actress Saumya Tandon's photo shoot with son miran: 'गोरी मेम' सौम्या टंडन और उनके बेटे मिरान की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, क्‍यूटनेस में तैमूर से कम नहीं
Write a comment
ipl-2019