1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'भाबी जी घर पर हैं' के 'मनमोहन तिवारी' को मुश्किल लगता है ये काम करना

'भाबी जी घर पर हैं' के 'मनमोहन तिवारी' को मुश्किल लगता है ये काम करना

'भाबी जी घर पर हैं' काफी कम वक्त में दर्शकों के बीच एक खास जगह बना चुका है। इस धारावाहिक के सभी किरदारों ने फैंस का दिल खूब जीता है। शो में नजर आने वाले मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश गौड़ ने हाल ही में कहा है कि वह खाना पकाने में अपनी पत्नी की मदद करने की कोशिश तो करते हैं, लेकिन यह काम उन्हें मुश्किल लगता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 04, 2018 6:46 IST
Manmohan Tiwari- India TV
Manmohan Tiwari

मुंबई: लोकप्रिय कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' काफी कम वक्त में दर्शकों के बीच एक खास जगह बना चुका है। इस धारावाहिक के सभी किरदारों ने फैंस का दिल खूब जीता है। शो में नजर आने वाले मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश गौड़ ने हाल ही में कहा है कि वह खाना पकाने में अपनी पत्नी की मदद करने की कोशिश तो करते हैं, लेकिन यह काम उन्हें मुश्किल लगता है। रोहिताश ने एक बयान में कहा, "शूटिंग से मुझे जब भी समय मिलता है, मैं खाना बनाने में रेखा (पत्नी) की मदद करता हूं। यह एक मुश्किल काम है, लेकिन ऐसा करके मुझे उनके साथ समय बिताने का मौका मिलता है जो व्यस्तता के कारण अक्सर नहीं मिल पाता है।"

रोहिताश ने 40 नए उत्पादों को लॉन्च करने की योजना बना रहे घरेलू उपकरण निर्माता ब्रांड 'बाल्ट्रा' के विज्ञापन में काम किया है। उन्होंने कहा, "महिलाएं जीवन में कई भूमिकाएं निभाती हैं और ऐसा करते समय बिना किसी स्वार्थ के अपने परिवार की सेवा करते हुए वे अपनी सहूलियत और स्वास्थ्य की परवाह नहीं करतीं। मैं खुश हूं कि 'बाल्ट्रा होम एप्लाएंसेस' ने यह समझा है।"

रोहिताश ने कहा, "लोगों को अपनी-अपनी पत्नी, मां और बहनों को सहयोग देने के लिए प्रेरित कर मैं खुशी महसूस कर रहा हूं।" बाल्ट्रा होम प्रोडक्ट्स के निदेशक सुनील जैन ने कहा, "घरेलू उपकरण की श्रेणी के उत्पादों के मामले में बाजार में हमारी हिस्सेदारी बढ़ती जा रही है। हमारा लक्ष्य अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ और नवीन उत्पाद प्रदान करना है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment