1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस वजह से अनुराग कश्यप को है जूतों से इतना प्यार

इस वजह से अनुराग कश्यप को है जूतों से इतना प्यार

 "मुझे अपने जूतों पर बेहद गर्व है और मैं हरदिन के हिसाब से इन्हें चुनता हूं। मेरे बेड तक पहुंचने के लिए आपको जूतों पर से होकर गुजरना होगा।''

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 11, 2019 12:28 IST
 Anurag Kashyap- India TV
Image Source :  Anurag Kashyap

मुंबई: फिल्मकार अनुराग कश्यप का कल जन्मदिन था, और आपको उनके बारे में एक खास बात नहीं पता होगी। उन्हें जूतों से बहुत प्यार है और वो काफी महंगे महंगे जूते खरीदते हैं। उन्होंने बताया, "मुझे नहीं पता कि मेरे पास कितने जोड़े जूते हैं। मेरे ख्याल से 200 से ज्यादा। मैं कम्फर्ट और लुक को ध्यान में रखकर इनकी खरीदारी करता हूं। सब मुझे कहते हैं कि मुझे बिजी हो जाना चाहिए नहीं तो मैं इन्हें खरीदूंगा। इसलिए जब मैं लिख नहीं रहा हूं या काम नहीं कर रहा हूं तब मैं जूते खरीदता हूं। आत्मा के लिए जूते एक अच्छी थेरेपी है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे अपने जूतों पर बेहद गर्व है और मैं हरदिन के हिसाब से इन्हें चुनता हूं। मेरे बेड तक पहुंचने के लिए आपको जूतों पर से होकर गुजरना होगा। जूतों के लिए अब कोई जगह नहीं है, इसलिए नए घर में शिफ्ट होने की आधी वजह यह है कि ताकि हम इन्हें अच्छे से व्यवस्थित तरीके से रख सकें। यहां जूतों के लिए एक अलग कमरा होगा।"

अनुराग के जन्मदिन पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने उन्हें कुछ इस तरह से बधाई दी :

अनुराग की पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन ने उन्हें 'एके47' बताया। उन्होंने लिखा, "आप आने वाले कई सालों के लिए वाइल्ड और कलरफूल फिल्मों की शूटिंग करते रहें।"

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हैप्पी बर्थडे चाचाजी।"

तापसी पन्नू ने लिखा, "और मैं कामना करती हूं कि मेरे साथ आपकी और भी कई फिल्में आए..यही आपके लिए मेरा बर्थडे गिफ्ट है।"

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment