1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Batti Gul Meter Chalu box office collection Day 3: फिल्म पर पड़ा भारत-पाकिस्तान मैच का असर, जानें तीन दिन की कमाई

Batti Gul Meter Chalu box office collection Day 3: फिल्म पर पड़ा भारत-पाकिस्तान मैच का असर, जानें तीन दिन की कमाई

श्रीनारायण सिंह की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के तीन दिन के कलेक्शन की रिपोर्ट आ गई है। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म ने शनिवार रविवार को शुक्रवार से बेहतर कमाई की, लेकिन यह कमाई बहुत अच्छी नहीं कही जा सकती।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 24, 2018 16:24 IST
Batti Gul Meter Chalu box office collection Day 3- India TV
Image Source : INSTAGRAM Batti Gul Meter Chalu box office collection Day 3

नई दिल्ली: श्रीनारायण सिंह की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के तीन दिन के कलेक्शन की रिपोर्ट आ गई है। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म ने शनिवार रविवार को शुक्रवार से बेहतर कमाई की, लेकिन यह कमाई बहुत अच्छी नहीं कही जा सकती। फिल्म ने शुक्रवार को 6.76 करोड़ रूपये और शनिवार को 7.96 करोड़ रूपये का बिजनेस किया था। फिल्म ने तीसरे दिन यानि रविवार को 8.54 करोड़ रूपये का बिजनेस किया है। इस तरह से फिल्म ने तीन दिनों में 23.26 करोड़ रूपये कमाए हैं।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर सबको इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा- ''बत्ती गुल मीटर चालू की कमाई वीकेंड में बढ़ी, लेकिन ज्यादा भी अच्छी नहीं है। तीसरे दिन के बिजनेस पर क्रिकेट मैच का असर पड़ा। शुक्रवार- 6.76 करोड़ रूपये, शनिवार- 7.96 करोड़ रूपये, रविवार- 7.96 करोड़ रूपये। कुल- 23.26 करोड़ रूपये। भारत।''

फिल्म में शाहिद-श्रद्धा के अलावा यामी गौतम और दिव्येंदु शर्मा भी हैं। यामी फिल्म में वकील बनी हैं और दिव्येंदु, शाहिद-श्रद्धा के दोस्त।

फिल्म का रिव्यू:

श्री नारायण सिंह ने ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के बाद मुद्दों पर आधारित एक और फिल्म बनाई है। बिजली बिल जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे हैं। फिल्म कैसी है आइए जानते हैं...

कहानी: यह कहानी उत्तराखंड के टिहरी जिले में रहने वाले तीन दोस्तों की हैं। सुशील कुमार पंत (शाहिद कपूर), ललिता नौटियाल (श्रद्धा कपूर) और सुंदर मोहन त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) एक ही गांव में रहते हैं। सुशील कुमार ने वकालत की है, वहीं ललिता डिजाइनर है। सुंदर प्रिंटिंग प्रेस का काम शुरू करता है। उत्तराखंड में जहां ये लोग रहते हैं वहां बिजली की बहुत दिक्कत है, ज्यादातर बिजली कटी रहती है और सुंदर ज्यादातर जनरेटर से प्रिंटिंग प्रेस का काम करता है। उसके बाद भी बिजली का बिल काफी ज्यादा आता है। एक बार तो फिल्म 54 लाख तक का आ गया। उसके बाद बहुत कुछ होता है, अंत में ललिता के कहने पर सुशील सुंदर का केस लड़ता है, कोर्टरूम में उसका सामने गुलनार यानी यामी गौतम से होता है। उसके बाद क्या होता है ये आप फिल्म में ही देखिएगा।

फिल्म का मुद्दा अच्छा है, उत्तराखंड की खूबसूरत लोकेशन्स भी देखने को मिली है। कोर्टरूम ड्रामा अच्छा लगता है, श्रद्धा, शाहिद और दिव्येंदु भी साथ अच्छे लगे हैं, लेकिन फिल्म कई जगह भटक जाती है।

शाहिद के किरदार में बहुत कमियां थीं। श्रद्धा भी सिर्फ ठीक लगी हैं। दिव्येंदु और यामी ज्यादा अपने रोल में अच्छे लगे हैं। इनके अलावा फिल्म बहुत लंबी है। श्रीनारायण सिंह कई फिल्मों की एडिटिंग कर चुके हैं उसके बावजूद वो इश फिल्म में चुस्त एडिटिंग नहीं रख पाए हैं। फिल्म में बेवजह के कई सीक्वेंस हैं, जो फिल्म को लंबा कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में हद से ज्यादा बार ‘ठहरा’ और ‘बल’ बोला गया है। इस वजह से बहुत अच्छी बन सकने वाली फिल्म एक औसत फिल्म बनकर रह गई है।

Also Read:

'कसौटी जिंदगी की 2' के नए प्रोमो में दिखी 'कोमोलिका' हिना खान की झलक, देखें Video

शिल्पा शेट्टी सिडनी एयरपोर्ट पर हुईं 'नस्लभेद' का शिकार, इंस्टाग्राम पर निकाली भड़ास

Thugs of Hindostan: आ गया फिरंगी ठग, आमिर का 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का लुक जारी

 

 

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban