1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बरगाड़ी केस: अक्षय कुमार ने दिया जवाब, कहा- कभी नहीं मिले हैं राम रहीम से

बरगाड़ी केस: अक्षय कुमार ने दिया जवाब, कहा- कभी नहीं मिले हैं राम रहीम से

अक्षय के डेरा सच्चा सौदा राम रहीम से संबंध होने की बात कही गई। जिसकी सफाई देते हुए अक्षय ने कहा कि वह कभी गुरमीत राम रहीम से मिले ही नहीं हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 12, 2018 19:50 IST
Akshay kumar and gurmeet Ram rahim- India TV
Image Source : TWITTER Akshay kumar and gurmeet Ram rahim

चंडीगढ़: एक्टर अक्षय कुमार कानूनी विवाद में फंस चुके हैं। पंजाब के बरगाड़ी में हुई घटनाओं का असर अक्षय कुमार पर पड़ रहा है। इस मामले के लिए जब एसआईटी कमेटी बिठाई गई तो उसके लिए अक्षय कुमार को पेश होने के लिए कहा गया है। जिसमें वहां पेश होने से पहले अक्षय ने सोमवार को अपने पक्ष की सफाई दी।  इस दौरान अक्षय के डेरा सच्चा सौदा राम रहीम से संबंध होने की बात कही गई। जिसकी सफाई देते हुए अक्षय ने कहा कि वह कभी गुरमीत राम रहीम से मिले ही नहीं हैं।

एसआईटी का समन पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल और एक्टर अक्षय कुमार को जारी किया गया है।  तीनों को एसआईटी ने अलग-अलग तारीख पर बुलाया गया है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सोमवार को ट्वीट करके अपनी सफाई भी दी। अक्षय ने ट्वीट में लिखा कि- सोशल मीडिया पर उनके बारे में गलत बयान चल रहे हैं। जिसमें सुखबीर सिंह बादल और गुरमीत राम रहीम के साथ उनकी मीटिंग के बारे में कहा जा रहा है। जिसके बारे में मैं कुछ बातें बताना चाहता हूं।

अक्षय ने कहा कि- मैं गुरमीत राम रहीम में से कभी भी नहीं मिला हं। मुझे पता चला है कि वह मुंबई में मेरे आवासीय इलाके में रह चुका है मगर हम दोनों कभी एक-दूसरे के राह से नहीं गुजरे हैं।

उन्होनें लिखा कि मैं बरसों से कई सालों से पंजाब संस्कृति को बढ़ावा देने वाली फिल्में करता आ रहा हूं। मैंने सिख धर्म के बखान कने वाली सिंह इज किंग और केसरी जैसी फिल्में बनाई हैं। मुझे पंजाबी होने पर गर्व है और सिख पंथ  के प्रति मेरे मन में बहुत श्रृद्धा है।

अक्षय ने ट्वीट में आगे लिखा कि मैं कभी ऐसा कुछ नहीं कर सकता जिससे मेरे पंजाब के भाई-बहनों के दिल को ठेस पहुंचे।

एसआईटी ने 16 नवंबर को पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ,19 नवंबर को सुखबीर सिंह बादल और 21 नवंबर को अक्षय कुमार को पेश होने के लिए कहा है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार पर 2015 में बरगाड़ी में बेअदबी घटनाओं के दौरान डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को माफी दिलवाने के लिए बिचौलिये का काम करने के आरोप लगे थे। आरोप यह है कि उन्होंने मुंबई में अपने घर पर गुरमीत राम रहीम की सुखबीर सिंह बादल के साथ कुछ लोगों की बैठक कराई थी। 

Also Read: 

दीपिका-रणवीर की शादी का नहीं दिया गया कटरीना कैफ को कार्ड- कहा मिलेगा भी नहीं

दिलबर' गाने पर इस लड़के ने किया ऐसा डांस नोरा फतेही और सुष्मिता भी देखकर हो सकती हैं दंग

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment