1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बादशाह के Paagal गाने पर शाहरुख खान और काजोल ने किया जबरदस्त डांस, Video वायरल

बादशाह के Paagal गाने पर शाहरुख खान और काजोल ने किया जबरदस्त डांस, Video वायरल

मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह के 'पागल' गाने पर शाहरुख खान और काजोल डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 13, 2019 23:27 IST
काजोल और शाहरुख खान- India TV
काजोल और शाहरुख खान

नई दिल्ली: मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह के 'पागल' गाने पर शाहरुख खान और काजोल डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है। सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को देखने के बाद करण जौहर ने जो रिएक्शन दिया है उसे देखने के बाद हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। बादशाह ने 'पागल' गाने के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। अब आप सोचेंगे कि ऐसा क्या है तो चलिए आपको विस्तार में बता दें कि पूरा माजरा क्या है?

दरअसल बात यह है कि बादशाह का पागल गाना इन दिनों यूट्युब पर छाया हुआ है और अब इसी गाने के साथ बादशाह ने करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के गाने 'बन्नो की सहेली' से जोड़ा है, जो कि देखने में काफी मजेदार लग रहा है। पागल' के जरिए बादशाह ने ना केवल अपने फैंस को खुश किया है, बल्कि एक जबरदस्त विश्व रिकॉर्ड भी बनाया है। अपने गाने के जरिए बादशाह ने कोरियन बैंड बीटीएस को भी पीछे छोड़ दिया।

बादशाह ने 'पागल' सॉन्ग का यह एक्सपेरिमेंट अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए शेयर किया। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा मानो शाहरुख खान और काजोल गाने के म्यूजिक और लीरिक्स पर ही डांस कर रहे हों। 'पागल' सॉन्ग के इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते हुए बादशाह ने लिखा 'पागल के एक और वीडियो में के लिए हमने कैसे भी काजोल और शाहरुख खान को मना ही लिया।।।लॉल देखो और बताओ कैसा लगा?' 

इन सबमें खास बात यह रही कि बादशाह का यह वीडियो देखकर खुद करण जौहर ने भी काफी जबरदस्त रिएक्शन दिया। करण जौहर ने आंखो में हार्ट वाले इमोजी से वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

बता दें कि बादशाह के इस गाने ने रिलीज होने के एक दिन में ही विश्व रिकॉर्ड बना लिया, साथ ही कई इंटरनेशनल बैंड और सेलिब्रिटीज को भी पीछे छोड़ दिया। बादशाह के गाने पागल है को यू-ट्यूब पर अब तक करीब 8 करोड़, 75 लाख बार देखा जा चुका है। इस गाने के लीरिक्स और म्यूजिक ऐसे हैं कि यह किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकते हैं। हालांकि पागल के लीरिक्स को लेकर इसका थोड़ा मजाक और विरोध भी किया गया था, लेकिन यह गाना बादशाह के करियर में सुपरहिट गानों में से एक है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment