1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब नीना गुप्ता अक्षय की मां का रोल निभाती हुई आएंगी नज़र, कभी आयुष्मान खुराना ने कर दिया था बधाई हो के लिए रिजेक्ट

अब नीना गुप्ता अक्षय की मां का रोल निभाती हुई आएंगी नज़र, कभी आयुष्मान खुराना ने कर दिया था बधाई हो के लिए रिजेक्ट

Read In English

फिल्म में बेहतरीन अदाकारी के कारण नीना गुप्ता को फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था। अब नीना गुप्ता की झोली में एक ओर बेहतरीन फिल्म आकर गिर गई है। जी हां अब वो अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में उनकी मां को रोल निभाती हुई नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 06, 2019 14:10 IST
neena gupta- India TV
neena gupta

नई दिल्ली: पिछले साल 'बधाई हो' फिल्म ने लोगों को खूब पसंद आईं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा के साथ-साथ नीना गुप्ता और गजराज राव मुख्य भूमिका में थें। इस फिल्म में नीना का किरदार ने हर किसी के दिल में जगह बनाई। इस फिल्म में बेहतरीन अदाकारी के कारण नीना गुप्ता को फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था। अब नीना गुप्ता की झोली में एक ओर बेहतरीन फिल्म आकर गिर गई है। जी हां अब वो अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में उनकी मां को रोल निभाती हुई नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें- बिग बी की तबियत ठीक होते ही किया ट्वीट और एमी जैक्सन ने की सगाई सहित मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी अगले साल रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक्ट्रेस एक रूढ़िवादी मां की भूमिका निभा रही है जो अपने बेटे से भोजन और शादी के लिए पूछती रहती है। फिल्म में उनकी भूमिका के कई आयाम हैं और एक माँ की भूमिका के लिए एक नया स्वभाव है।

रोहित शेट्टी की फिल्मों की तारीफ करते हुए, एक्टर ने कहा कि डायरेक्टर ने कुछ शानदार फिल्में बनाई हैं, जिन्हें दर्शकों ने सराहा है। वहीं सिंघम, सिंघम 2 और सिम्बा के बाद रोहित शट्टी की ये चौथी फिल्म होगी जो पुलिस ऑफिसर पर आधारित होगी। हाल ही में अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की  है जिसमें रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही सभी एक्टर अपनी फिल्म के बोर्ड के साथ नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- आखिरकार प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटने की वजह आईं सामने, मां मधु चोपड़ा बोली-मेरा बेटा..

पिछले दिनों कपिल शर्मा के शो में नीना गुप्ता ने बताया था कि बधाई हो में आयुष्मान खुराना ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। उनका मानना था कि नीना गुप्ता तो बेहद हॉट हैं वो मेरी मां का किरदार कैसे निभा सकती हैं। खैर इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस की डिमांड बढ़ गई है और अब रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार की मां की भूमिका निभाएंगी।

View this post on Instagram

At kapil sharma show iss weekend ayega #BadhaaiHo

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment