1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Friday Release: 'बाज़ार', 'काशी' और '5 वेडिंग्स' हुई रिलीज, किसी की पहली फिल्म तो किसी का बॉलीवुड कमबैक

Friday Release: 'बाज़ार', 'काशी' और '5 वेडिंग्स' हुई रिलीज, किसी की पहली फिल्म तो किसी का बॉलीवुड कमबैक

सैफ अली खान की 'बाज़ार', शरमन जोशी की 'काशी: इन सर्च ऑफ गंगा' और राजकुमार राव की '5 वेडिंग्स' 26 अक्टूबर को रिलीज हो गई है।

Swati Pandey Swati Pandey
Updated on: October 26, 2018 9:11 IST
Rohan Mehra, Saif Ali Khan, Rajkummar Rao- India TV
Image Source : INSTAGRAM Rohan Mehra, Saif Ali Khan, Rajkummar Rao

नई दिल्ली: सैफ अली खान की 'बाज़ार', शरमन जोशी की 'काशी: इन सर्च ऑफ गंगा' और राजकुमार राव की '5 वेडिंग्स' 26 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। तीनों ही फिल्में बहुत अलग-अलग विषय पर बनी हैं। जानते हैं इन तीनों फिल्मों की कहानी, स्टार कास्ट के बारे में। यह पढ़कर शायद आपको समझ आ जाए कि आपको तीनों में से कौन सी फिल्म देखनी है।

बाज़ार: यह फिल्म एक बिजनेस क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसे गौरव के चावला ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी निखिल आडवाणी, असीम अरोड़ा और परवेज़ शेख ने लिखी है। फिल्म से विवेक मेहरा के बेटे रोहन मेहरा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

रोहन के अलावा फिल्म में सैफ अली खान, चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे भी नजर आएंगी। सैफ फिल्म में शकुन कोठारी और रोहन, रिज़वान अहमद के रोल में नजर आएंगे।

फिल्म स्टॉक मार्केट, पावर, पैसा और बिजनेस पर आधारित है।

काशी: इन सर्च ऑफ गंगा- यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसे धीरज कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में शरमन जोशी और ऐश्वर्या दीवान लीड रोल में हैं। यह ऐश्वर्या की पहली फिल्म है। सपोर्टिंग रोल में गोविंद नामदेव, अखिलेंद्र मिश्रा, पारितोष त्रिपाठी, मनोज जोशी और मनोज पाहवा भी हैं। फिल्म की कहानी मनीष किशोर ने लिखी है।

Kaashi in Search of Ganga poster

Kaashi in Search of Ganga poster

फिल्म में काशी (शरमन) और गंगा भाई-बहन हैं। गंगा अचानक खो जाती है। काशी उसकी तलाश में जुट जाता है, लेकिन असली चैलेंज तब शुरू होता है, जब लोग यह मानने से इनकार कर देते हैं कि गंगा नाम की लड़की कोई थी। ऐश्वर्या फिल्म में जर्नलिस्ट बनी हैं, जो गंगा की तलाश में काशी की मदद करती हैं।

5 वेडिंग्स- फिल्म में राजकुमार राव और नरगिस फाखरी लीड रोल में हैं। नरगिस करीब दो साल बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। फिल्म को नम्रता सिंह गुजराल ने डायरेक्ट किया है।

Rajkummar Rao, Nargis Fakhri

Rajkummar Rao, Nargis Fakhri

फिल्म में एक अमेरिकन जर्नलिस्ट भारतीय शादियों पर मैगजीन फीचर बनाने के लिए भारत आती है। फिल्म में शादियों के साथ-साथ ट्रांसजेंडर कम्यूनिट को भी दिखाया गया है, जो इन शादियों में डांस करते हैं।

Also Read:

Deepika Padukone-Ranveer Singh wedding: लेक कोमो में ही होगी शादी, बॉलीवुड से 4 मेहमान होंगे शामिल

Birthday Special: आलिया भट्ट ने पुरानी तस्वीर शेयर कर मम्मी सोनी राज़दान को किया बर्थडे विश

विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, अनुष्का शर्मा ने ऐसे किया चियर

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment