1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बाहुबली निर्देशक राजामौली ने शुरू की अपनी दूसरी बड़ी फिल्म, जूनियर एनटीआर-राम चरण होंगे हीरो

बाहुबली निर्देशक राजामौली ने शुरू की अपनी दूसरी बड़ी फिल्म, जूनियर एनटीआर-राम चरण होंगे हीरो

बाहुबली निर्देशक एस एस राजामौली ने अपनी अगली फिल्म आज शुरू कर दी। जूनियर एनटीआर और राम चरण इस फिल्म में लीड रोल में हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 11, 2018 14:45 IST
JR NTR, RAM CHARAN, SS RAJAMOULI- India TV
JR NTR, RAM CHARAN, SS RAJAMOULI

नई दिल्ली: बाहुबली सीरीज के साथ देशभर में मशहूर हुए निर्देशक एस एस राजामौली अपनी अगली बड़ी फिल्म के लिए तैयार हैं। आज उन्होंने अपनी अगली फिल्म की RRR की लॉन्चिंग की है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म के सेट पर आज पूजा हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी ट्वीट करके सेट की तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीर के साथ तरण ने लिखा है- और यहां बड़ी न्यूज है, बाहुबली निर्देशक एस एस राजामौली ने अपनी अगली बड़ी फिल्म RRR आज शुरू कर दी। जूनियर एनटीआर और राम चरण इस फिल्म में लीड रोल में हैं। देखिए सेट से तस्वीरें-

इस मौके पर बाहुबली स्टार प्रभास और राणा डग्गूबाती भी मौजूद थे।

RR को राजामौली, राम चरण और रामा राव से जोड़ा गया है़। इस फिल्म का नाम 'रामा रावणा राज्यम' (‘Rama Ravana Rajyam'-RRR) है। सुबह से ही हैशटैग RRR ट्रेंड कर रहा है। बाहुबली की तरह ही इस फिल्म में हमें एक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर खूब पसीना बहा रहे हैं।

यह पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। जिसमें अलग गांव बसाया गया है। पूरे गांव को 1920 का लुक दिया गया है। फिल्म हैदराबाद में ही शूट होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये है। यह बजट बाहुबली से भी ज्यादा है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban