1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस वजह से 'ड्रीमगर्ल' के लिए पहली पसंद बने आयुष्मान खुराना

इस वजह से 'ड्रीमगर्ल' के लिए पहली पसंद बने आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में लड़की की आवाज में डबिंग खुद की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 18, 2019 13:09 IST
आयुष्मान खुराना- India TV
Image Source : INSTAGRAM आयुष्मान खुराना

मुंबई: आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और आयुष्मान द्वारा शानदार परफॉर्मेंस और अनोखी कहानी के लिए देशभर के प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म का प्रोडक्शन टीवी की क्वीन एकता कपूर कर रही हैं। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना को चुनने का विकल्प क्यों चुना?  एकता कपूर जवाब दिया, "जब राज ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं निश्चित रूप से बेहद प्रभावित थी। मैं केवल एक अभिनेता को जानती थी जो आवाज मॉड्यूलेशन को कर सकता था, जो इस कठिन काम को अंजाम दे सकता था और वो आयुष्मान थे। मुझे यकीन था कि यह आदमी स्क्रिप्ट पर दांव लगाएगा। वह यह नहीं देखेगा कि फिल्म कितनी बड़ी है और ना ही निर्देशक के पिछले काम को देखेगा। वह स्क्रिप्ट पढ़ेंगे और वह खुद इस भूमिका को निभाने की क्षमता में परफॉर्मेंस करेंगे।”

'आयुष्मान खुराना' को' ड्रीम गर्ल’ में प्रमुख अभिनेता के रूप में चुनने का निर्णय निश्चित रूप से सही साबित हो रहा है क्योंकि हम देख सकते हैं कि ट्रेलर को कितना प्यार मिल रहा है। अभिनेता आयुष्मान खुराना प्रतिभा और कौशल का एक पावरहाउस है और यह उनकी बैक-टू-बैक छह हिट के साथ पिछले ट्रैक रिकॉर्ड में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है, जिसमें हालिया रिलीज 'आर्टिकल 15' भी शामिल है।

फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जो एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह द्वारा निर्मित है। "ड्रीमगर्ल" 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।  

इसे भी पढ़ें-

अक्षय कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धामल, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से खफा फैन्स ने शुरू किया ट्रेंड #RIPDirectorsKutProductions, स्टार प्लस ने ऐसे दी टक्कर

अनन्या पांडे के साथ पार्टी करते दिखें आर्यन खान, देखिए दिलचस्प तस्वीरें

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment