1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना ने 'ड्रीम गर्ल' में अपने किरदार के बारे में कहा, "मुझे अपनी पसंद पर विश्वास है!"

आयुष्मान खुराना ने 'ड्रीम गर्ल' में अपने किरदार के बारे में कहा, "मुझे अपनी पसंद पर विश्वास है!"

आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के बारे में कहा है कि उन्हें अपनी चॉइस पर भरोसा है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 19, 2019 17:04 IST
आयुष्मान खुराना ने...- India TV
आयुष्मान खुराना ने 'ड्रीम गर्ल' में अपने किरदार के बारे में कहा, "मुझे अपनी पसंद पर विश्वास है!"

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के मजेदार कंटेंट और एक पेचीदा विषय के साथ दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है जिसमें अभिनेता साड़ी पहने एक महिला के नए अवतार में पूर्ण परिवर्तन के साथ एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। विक्की डोनर से फिल्मों की सही पसंद के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने 'ड्रीम गर्ल' के अपने सफर  और 'ड्रीम गर्ल' में अपने किरदार के बारे में बात की है।

आयुष्मान खुराना, जो हमेशा अपनी हर फिल्म में बहुमुखी कंटेंट के साथ रूबरू होते हैं, उन्होंने 'ड्रीम गर्ल' में अपनी भूमिका और फिल्मों की अपनी अनोखी पसंद पर बात करते हुए साझा किया," दबाव से अधिक, अब, मुझे अपनी पसंद पर विश्वास है, क्योंकि मेरी संवेदनशीलता ने दर्शकों के साथ तालमेल बिठा लिया है। मैं अपने ऊपर कोई अतिरिक्त दबाव नहीं डालना चाहता हूँ। भारत में कई विषय वर्जित हैं, एक कलाकार के रूप में मुझे उन्हें तलाशने का अवसर मिलता है और फिल्मों में मेरी असहजता हँसी का कारण बन जाती है।"

आयुष्मान खुराना अब तक छह बैक टू बैक हिट के साथ सफलता का परचम लहरा चुके है और अभिनेता हमेशा बॉक्स-ऑफ़िस आंकड़ो को तवज्जों न देते हुए कंटेंट से लबालब कहानियों की तलाश करते हैं जो समाज में बदलाव लाने का प्रयास करती है। फिल्मों में अपनी सबसे शानदार पसंद के साथ अभिनेता ने एक लंबा सफर तय किया है और 'ड्रीम गर्ल' इस बात का सबूत है कि आयुष्मान किसी भी भूमिका को निभा सकते हैं और आलोचकों और दर्शकों को प्रभावित करने की क्षमता रखते हैं। अभिनेता शुभ मंगल सावधान के सीक्वल में एक समलैंगिक प्रेमी की भूमिका में नज़र आएंगे और बाला में एक छोटे शहर के लड़के का किरदार निभा रहे है, जो समय से पहले गंजेपन से जूझ रहा हैं।

अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली जैसे उम्दा कलाकारों की टोली के साथ, ड्रीम गर्ल राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है और शोभा कपूर, एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है। "ड्रीम गर्ल" 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

ये भी पढ़ें:

मलाइका अरोड़ा के इस क्यूट फोटो पर अर्जुन का रिएक्शन देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Bhool Bhulaiyaa 2: 'भूल भुलैया 2' का फर्स्ट लुक आया सामने, कार्तिक आर्यन भी अक्षय कुमार की तरह गुदगुदाने को तैयार

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment