1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Janmashtami 2019: राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं, आयुष्मान खुराना ने फोड़ी दही हांडी

Janmashtami 2019: राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं, आयुष्मान खुराना ने फोड़ी दही हांडी

Janmashtami 2019: देशभर में आज जन्माष्टमी की धूम है। राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित कई बॉलीवुड सितारों ने जन्माष्टमी की शुभकामानएं दी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 24, 2019 10:31 IST
Janmashtami wishes 2019- India TV
Image Source : Janmashtami wishes 2019

कृष्ण जन्माष्टमी हिंदू धर्म के प्रमुख त्योहारों में से एक जन्माष्टमी माना जाता है। श्रीकृष्ण का जन्म भाद्रपद कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि की रोहिणी नक्षत्र में हुआ था। पूरे देश में यह त्यौहार जोर-शोर से मनाया जाता है। जन्माष्टमी के त्यौहार की सभी एक-दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैँ। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी हैं।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने ट्वीट कर देशवासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी। उन्होंने लिखा- जन्माष्टमी के अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं। भगवान श्री कृष्ण ने 'निष्‍काम कर्म' अर्थात् फल की इच्छा किए बिना कर्म करने का संदेश दिया है। मेरी कामना है कि यह त्योहार सबके जीवन में हर्ष-उल्लास और उमंग लाएं — राष्ट्रपति कोविन्द

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा-सभी देशवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं। जय श्रीकृष्ण!

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल की प्रमोशन में लगे हुए हैं। उन्होंने  प्रमोशन के दौरान दही हांडी फोड़कर जन्माष्टमी की बधाई दी।

सुष्मिता सेन ने भी ​ जन्माष्टमी की बधाई दी।

सुशांत सिंह राजपूत ने कन्हैया की फोटो शेयर करते हुए लिखा- कृष्णाय वासुदेवाय, देवकी-नन्दनाय च ।

नंद-गोप-कुमाराय, गोविन्दाय नमो नमः

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment