1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना ने सुझाया था 'बरेली की बर्फी' के लिए राजकुमार राव का नाम

आयुष्मान खुराना ने सुझाया था 'बरेली की बर्फी' के लिए राजकुमार राव का नाम

आयुष्मान खुराना के अभिनय से सजी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा राजकुमार राव और कृति सेनन भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 21, 2017 14:34 IST
ayushmann- India TV
ayushmann

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के अभिनय से सजी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा राजकुमार राव और कृति सेनन भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर आयुष्मान का कहना है कि अगर पटकथा अच्छी हो तो कोई भी अभिनेता दो नायकों वाली फिल्म का हिस्सा बन सकता है और अभिनेता को इसमें कोई बुराई भी नजर नहीं आती है। हाल में फिल्मकार रोहित शेट्टी ने कथित रूप से कहा था कि उनकी ‘राम लखन’ की रिमेक फिल्म पर काम आगे नहीं बढ़ पाया क्योंकि अभिनेता एक दूसरे के साथ काम करने में असुरक्षित महसूस करते हैं।

अपनी हालिया फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में अभिनेता पहली बार पर्दे पर राजकुमार राव के साथ अभिनय करते दिख रहे हैं। एक साक्षात्कार के दौरान आयुष्मान ने कहा, “मैंने कभी दो नायकों वाली फिल्म नहीं की थी और ऐसा करने में कोई बुराई नहीं है। ‘विकी डोनर’ में मुझे लगा कि अन्नू कपूर की भूमिका मुझसे बेहतर लिखी गई थी। लेकिन वह मेरे समकालीन नहीं थे। राजकुमार हैं। लेकिन अगर पटकथा अच्छी है तो फिर क्यों नहीं। कभी-कभार दो नायकों वाली फिल्में करना भी अच्छा होता है।“ (अमृता सिंह नहीं देतीं बेटी सारा के करियर में कोई दखल)

उन्होंने आगे कहा, “एक व्यक्ति और अभिनेता के रूप में मैं राजकुमार को पसंद करता हूं। इस किरदार के लिए मैंने ही उनका नाम सुझााया था। जबकि उनकी भूमिका बेहतर तरीके से लिखी गई थी। मैं जानता था कि फिल्म में अभिनय के लिये उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।“ आयुष्मान ने कहा, “मुझे इस बात में बिल्कुल हैरानी नहीं होगी अगर वे यह कहें कि उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया , क्योंकि उनकी भूमिका वैसी ही है। फिल्म में एक विनम्र व्यक्ति से गुस्सैल व्यक्ति में उनके तब्दील होने का कारण भले ही मैं रहा हूं लेकिन उन्होंने इसे करके दिखाया है।“

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment