1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान की 'भारत' के साथ दिखाया जाएगा 'आर्टिकल 15' का ट्रेलर!

सलमान खान की 'भारत' के साथ दिखाया जाएगा 'आर्टिकल 15' का ट्रेलर!

'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 03, 2019 13:40 IST
Article 15- Bharat- India TV
Article 15- Bharat

मुंबई: फ़िल्म "आर्टिकल 15" का ट्रेलर सलमान खान अभिनीत भारत के साथ दिखाया जाएगा। पहला टीज़र रिलीज होने के बाद, "आर्टिकल 15" का ट्रेलर देशभर में वाहवाही बटोर रहा है। इस साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म "भारत" के साथ आयुष्मान खुराना अभिनीत फ़िल्म "आर्टिकल 15" का दमदार ट्रेलर दिखाया जाएगा। फ़िल्म के निर्माता सलमान खान के विशाल प्रशंसकों की संख्या से भलीभांति वाकिफ़ रखते है और ये ही वजह है कि "आर्टिकल 15" के ट्रेलर को भारत के साथ दिखाने का फ़ैसला लिया गया है जो फिल्म के प्रति व्यापक लोकप्रियता लाएगा।

डिजिटल स्पेस के माध्यम से दर्शकों की दिलचस्पी को जकड़ते हुए, सालमन की विशाल लोकप्रियता को मद्देनजर रखते हुए भारत के साथ फ़िल्म का ट्रेलर निर्माताओं के लिए लाभदायक साबित होगा। आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी। 

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे। 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है।

Also Read:

10 बार जब हॉलीवुड ने हमारी बॉलीवुड फिल्मों को किया कॉपी!

शाहरुख खान ने आदित्य चोपड़ा और करण जौहर को उनके सपने पूरे करने के लिए कहा शुक्रिया

26 साल बड़े मिलिंद सोमन से शादी करने के लिए अंकिता ने ऐसे किया था अपने परिवार को राज़ी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment