1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना ने चीन के अपने फैन्स को भेजा मैसेज, 'अंधाधुन' के लिए कहा- शुक्रिया

आयुष्मान खुराना ने चीन के अपने फैन्स को भेजा मैसेज, 'अंधाधुन' के लिए कहा- शुक्रिया

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' चीन में 300 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। जिसके बाद आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो के जरिए अपने चीन के फैन्स को शुक्रिया कहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2019 7:20 IST
Ayushmann khurana's message for his chinese fans- India TV
Image Source : INSTAGRAM Ayushmann khurana's message for his chinese fans

आयुष्मान खुराना(Ayushmann khurana) की फिल्म 'अंधाधुन'(Andhadhun) भारत में धमाल मचाने के बाद अब चीन में भी छाई हुई है। फिल्म ने चीन में 300 करोड़ की कमाई कर ली है। आयुष्मान खुराना की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। फिर वह अंधाधुन हो या बधाई हो। आयुष्मान को दोनों फिल्मों के लिए जनता का बहुत प्यार मिला है। चीन में अंधाधुन की सक्सेस के बाद आयुष्मान खुराना ने अपने चीन के फैन्स के लिए एक मैसेज शेयर किया है।

आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो शेयर करके अपने चीन के फैन्स को शुक्रिया कहा है। वीडियो में आयुष्मान अपने फैन्स को फिल्म को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी आने वाली 3 फिल्मों के बारे में भी बताया है।

चीन में यह फिल्म "पियानो प्लेयर" के नाम से रिलीज हुई है। वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'अंधाधुन' श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है। यह एक मर्डर मिस्ट्री है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ तब्बू और राधिका आप्टे अहम भूमिका निभाते नजर आई हैं।

आयुष्मान खुराना की 'आर्टिकल 15', 'ड्रीम गर्ल' और 'बाला' यह 3 फिल्में आने वाली हैं। आयुष्मान खुराना आर्टिकल 15 की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। इस फिल्म में उनके साथ  ईशा तलवार, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान के साथ नुसरत भारुचा अहम भूमिका निभाते नजर आने वाली हैं। वह फिल्म बाला के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। मगर इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर तीसरी बार रोमांस करते नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

इस वजह से मां के साथ नहीं रहते पीएम नरेंद्र मोदी, अक्षय कुमार के इंटरव्यू में किया खुलासा

Avengers:Endgame- 'एवेंजर्स: एंडगेम' के पहले रिव्यूज आए सामने, लोग हंस रहे, रो रहे और चीख रहे हैं

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment