1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बाला' के डायरेक्टर अमर कौशिक के साथ काम करना चाहते हैं वरुण धवन, बताई ये वजह

'बाला' के डायरेक्टर अमर कौशिक के साथ काम करना चाहते हैं वरुण धवन, बताई ये वजह

अमर कौशिक ने आयुष्मान खुराना की 'बाला' और राजकुमार राव की 'स्त्री' का निर्देशन किया है।

IANS IANS
Updated on: November 08, 2019 12:38 IST
Varun Dhawan and Amar Kaushik- India TV
वरुण धवन 'बाला' के डायरेक्टर अमर कौशिक संग काम करना चाहते हैं

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने कहा है कि वह आने वाले समय में 'बाला' के निर्देशक अमर कौशिक संग काम करना चाहते हैं। पिछले साल आई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' ने अमर कौशिक को अच्छी-खासी पहचान दिलाई और अब 'बाला' में उन्होंने फिर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। 

'बाला' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बात करते हुए वरुण ने कहा, "एक निर्देशक के तौर पर मुझे अमर (कौशिक) पसंद है। उनके साथ मैं भविष्य में काम करना चाहता हूं। मेरा मानना है कि 'बाला' का ट्रेलर बेहद अनोखा है और फिल्म में सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर जैसे कई बेहतरीन कलाकार हैं और आयुष्मान की तो बात ही कुछ और है।"

Bala Movie Review: दूसरों की नहीं, बल्कि खुद की सोच बदलने को मजबूर करती है आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला'

फिल्म की कहानी एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो समय से पहले गंजेपन का शिकार हो जाता है। इस वजह से उसका कॉन्फिडेंस तक खत्म हो जाता है। 

इस मूवी में आयुष्मान खुराना के अलावा भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सौरभ शुक्ला, सीमा पाहवा, जावेद जाफरी और धीरेंद्र कुमार गौतम समेत कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।  

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13