1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Article 15 के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को क्या आ रहे हैं धमकी भरे फोन?

Article 15 के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को क्या आ रहे हैं धमकी भरे फोन?

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को फिल्म को लेकर धमकी भरे फोन आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 21, 2019 13:40 IST
Article 15- India TV
Image Source : INSTAGRAM Article 15

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurana) की फिल्म 'आर्टिकल 15'(Article 15) जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 2014 में हुए बदायुं गैंग रेप और ऊना में हुए हादसों पर बनाई गई है। आयुष्मान इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। वह फिल्म प्रमोशन का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

आयुष्मान ऑडियन्स से फिल्म को लेकर किसी भी तरह की धारणा बनाने से पहले इसे जरुर देखने की गुजारिश कर रहे हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर प्रोटेस्ट किया जा रहा है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक कई मल्टीप्लेक्स को खत मिल रहे हैं कि ब्राह्मण और करणी सेना फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए मना कर रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को भी धमकी भरे फोन और मेल मिल रहे हैं।

आयुष्मान खुराना के अलावा फिल्म में ईशा तलवार, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मनोज पाहवा अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैँ। यह फिल्म 28 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान आर्टिकल 15 के बारे में बात करते दिखाई देते नजर आएंगे। इस आर्टिकल के मुताबिक, धर्म, जाति, लिंग, नस्ल या जन्मस्थान की के आधार पर किसी से भेदभाव नहीं किया जा सकता।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का चौकाने वाला पहला लुक आया सामने

मीज़ान जाफरी ने 'पद्मावत' में किया था रणवीर सिंह के बॉडी डबल का काम

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment