1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया के जरिए करेंगे म्यूजिक टैलेंट की तलाश

आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया के जरिए करेंगे म्यूजिक टैलेंट की तलाश

अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना जल्द ही सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ने वाले हैं। दरअसल वे सोशल मीडिया पर एक प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 12, 2019 16:30 IST
Ayushmann khurana- India TV
Image Source : INSTAGRAM Ayushmann khurana

अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurana) जल्द ही सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ने वाले हैं। दरअसल वे सोशल मीडिया पर एक प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहे हैं, जिसके जरिए वे शौकिया कलाकारों को अपने साथ जैम सेशन में शामिल होने का मौका देंगे। वह फेसबुक पर इसका आयोजन करेंगे।

उन्होंने कहा, "इसका नाम मैंने जैम सेशंस रखा है। यह आसान और कलाकारों के बीच की एक प्रतिस्पर्धा है। संगीत हमेशा से मेरा पहला प्यार रहा है और यह प्रतिस्पर्धा मेरे दिल के बहुत करीब रही है। मैं भारत के विविध और सुपर टैलेंटिड कलाकारों से मिलने के लिए सचमुच उत्साहित हूं।"

इसके जरिए मुझे ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा।

आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'आर्टिकल 15' की शूटिंग खत्म की है। आयुष्मान खुराना आखिरी बार फिल्म 'बधाई हो' में नजर आए थे। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाया है। साथ ही आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' चीन में रिलीज हुई है। भारत के बाद चीन में भी यह फिल्म काफी धमाल मचा रही है।

(इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सलमान खान इस वजह से किसिंग और न्यूडिटी से रहते हैं दूर

कभी नहीं सोचा था कि निक से शादी होगी: प्रियंका चोपड़ा

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban