1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना ने सुनाई स्ट्रगल के दिनों की कहानी, जब दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच बन गए थे सैंडविच

आयुष्मान खुराना ने सुनाई स्ट्रगल के दिनों की कहानी, जब दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच बन गए थे सैंडविच

आयुष्मान खुराना ने नीलेश मिसरा के शो 'द स्लो इंटरव्यू' में अपनी जिंदगी के कई अनसुने किस्से सुनाए।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: November 07, 2019 13:21 IST
- India TV
Image Source : THE SLOW INTERVIEW The Slow Interview with Neelesh Misra

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना आज बुलंदियों पर हैं। उनकी फिल्मों का सेलेक्शन काबिलेतारीफ होता है। इस साल तो उन्हें अपनी फिल्म 'अंधाधुन' के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला। लेकिन आयुष्मान खुराना के लिए ये राह आसान नहीं थी। उन्होंने अपनी जिंदगी में कई स्ट्रगल भी झेले हैं। नीलेश मिसरा के इंटरव्यू शो 'द स्लो इंटरव्यू' में आयुष्मान खुराना ने अपनी जिंदगी के कई दिलचस्प किस्से सुनाए। इसी दौरान आयुष्मान ने बताया कि जब वो चंडीगढ़ से स्ट्रगल करने मुंबई पहुंचे, उस वक्त वहां वो अपने एक दोस्त के घर गए। दोस्त एक कमरे के घर में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहता था। उस दिन उनके दोस्त और दोस्त की गर्लफ्रेंड के बीच झगड़ हुआ था, और आयुष्मान को क्वीन साइज बेड में बीच में लेटना पड़ा, एक तरफ उनका दोस्त सो रहा था दूसरी तरफ दोस्त की गर्लफ्रेंड। आयुष्मान ने बताया  कि उस रात मैं बिल्कुल सो नहीं पाया।

आयुष्मान ने इस इंटरव्यू में कई अच्छी बातें भी कहीं। आयुष्मान खुराना ने कहा कि लोग फेम को सक्सेस के साथ जोड़ देते हैं, लेकिन ये सच नहीं है। आजकल फेम मिलना आसान है लेकिन सफल होना नहीं। आप एक दिन में फेमस हो सकते हैं लेकिन सक्सेसफुल बने रहना मुश्किल है।

आयुष्मान खुराना ने बताया कि उनका और उनकी वाइफ का रिश्ता बहुत अच्छा है। आयुष्मान ने बताया कि जब उन्होंने ताहिरा को डेट करना शुरू किया था उस वक्त वो और उनकी वाइफ बिल्कुल अलग पर्सनैलिटी थे, हम काफी बदल चुके हैं। आयुष्मान ने बताया कि मेरी वाइफ ताहिरा बेस्ट ह्यूमन बीइंग है। उससे अच्छा इंसान मैंने नहीं देखा। आयुष्मान ने बताया कि पहले मैं बिल्कुल अलग था बिल्कुल एक मेल टाइप का। उसने मुझे सिखाया है कि महिलाओं से कैसे ट्रीट  करते हैं, उसने मुझे जेंटलमैन बनाया है। आज महिलाएं मुझसे इम्प्रेस होती हैं तो इसकी वजह वो है।

आयुष्मान ने आगे बताया कि मेरी वाइफ की अपनी इनसिक्योरिटीज हैं एक एक्टर की वाइफ होना। हमारे बीच बहुत कुछ हुआ, खराब दौर आया। मेरा बेटा हुआ था उस वक्त और मुझे बहुत सफलता मिल रही थी, काफी फीमेल अटेंशन भी, मैंने उस पर ध्यान नहीं दिया और वो सब कुछ छोड़कर चंड़ीगढ़ चली गई। बाद में हमें एहसास हुआ कि हम सोलमेट हैं, और एक दूसरे के बिना अधूरे हैं। उसके जाने के बाद मैं कई लड़कियों से अटैच्ड हुआ लेकिन उस जैसा कोई नहीं मिला। 

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप

आयुष्मान ने बताया कि पहले भी जब मुझे होस्ट के तौर पर सफलता मिली थी उस वक्त ताहिरा मेरी गर्लफ्रेंड थी और मैंने उस वक्त भी सक्सेस में अंधे होकर उससे ब्रेकअप कर लिया था।

आयुष्मान ने पिता बनने के अनुभव के बारे में भी बताया। आयुष्मान ने कहा मैंने 24 की उम्र में शादी कर ली और जल्दी ही पिता बन गया। पिता बनने के बाद मेरी दुनिया बहुत बदल गई। अब मैं बच्चों की नजर से भी दुनिया देख पाता हूं। पहले मुझे रोते बच्चे इरीटेट करते थे, अब मैं उन्हें चुप कराने की कोशिश करता हूं। आयुष्मान ने बताया कि मैंने अंधाधुन के लिए घर में पियानो मंगाया था, मैंने तो फिल्म के लिए जितना जरूरी था वो सीखा लेकिन मेरे बेटे ने पूरा कोर्स किया और अब वो अपना म्यूजिक बनाता है।

पत्नी और बच्चों के साथ आयुष्मान खुराना

पत्नी और बच्चों के साथ आयुष्मान खुराना

 

 

पत्नी के कैंसर होने के बारे में भी आयुष्मान ने बताया। आयुष्मान ने कहा कि मेरी वाइफ ने हंसते खेलते कैंसर को मात दे दी।

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13