1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 25 साल बाद हुआ खुलासा, 'जो जीता वही सिकंदर' के दौरान इसलिए आयशा जुल्का को पहननी पड़ी थी लाल टोपी

25 साल बाद हुआ खुलासा, 'जो जीता वही सिकंदर' के दौरान इसलिए आयशा जुल्का को पहननी पड़ी थी लाल टोपी

आयशा जुल्का ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में अपनी 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' की शूटिंग के दौरान हुई कुछ चीजों को याद किया है। उन्होंने फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए 'खून' तक..

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:29 Dec 2017, 5:18 PM IST]
ayesha- India TV
ayesha

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा जुल्का ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में अपनी 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' की शूटिंग के दौरान हुई कुछ चीजों को याद किया है। बता दें कि फिल्म ने इसी साल में अपनी रिलीज को 25 साल पूरे किए हैं। आयशा जुल्का के पास फिल्म से जुड़ी कई यादें हैं। उन्होंने फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास किया और यहां तक कि अपना 'खून' तक बहाया था। एक साक्षात्कार में आयशा ने बताया कि कैसे मंसूर खान निर्देशित फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान उनके साथ एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना घट गई। बता दें कि फिल्म में अभिनेता आमिर खान, दीपक तिजोरी, पूदी बेदी और देवेन भोजानी जैसे सितारे मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए थे।

आयशा ने बताया कि वह एक स्टेडियम में शूटिंग कर रही थीं, तभी एक कील लग जाने से उनका माथा जख्मी हो गया। आयशा ने कहा, "काफी खून बह रहा था और शूटिंग रोकनी पड़ी। हर कोई दौड़ता आया और आमिर चिल्लाते हुए स्पॉट बॉय से बर्फ लाने के लिए कह रहे थे। उन्होंने जख्म पर बर्फ का एक बड़ा टुकड़ा रखा और मैं सिर्फ उनके चेहरे के भावों और आसपास मौजूद लोगों को देख सकी।" बाद में अभिनेत्री को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके माथे पर टांके लगे।

उन्होंने कहा कि सर्जरी होने के बाद उन्हें तीन दिन तक आराम करने के लिए कहा गया। जख्म के चलते आयशा ने लोगों को कहते सुना कि अगर वह शूटिंग नहीं कर पाईं तो बड़ी समस्या हो सकती है। हालांकि, आयशा ने टांके के निशान छिपाने के लिए लाल रंग की टोपी पहनकर शूटिंग की। अभिनेत्री ने कहा, "हर कोई मुझे चिढ़ाता था कि 'जो जीता वही सिकंदर' के लिए 'तुमने अपना खून बहाया है।" इस साल मई में फिल्म की रिलीज को 25 साल पूरे हो गए। एंड पिक्चर्स चैनल पर एक जनवरी को यह फिल्म दिखाई जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Ayesha Jhulka reveals she literally gave her sweat and blood to 'Jo Jeeta Wahi Sikandar'
Write a comment