1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Avengers Endgame Box Office Collection Day 5: एवेंजर्स एंडगेम' हुई 200 करोड़ के क्लब में शामिल

Avengers Endgame Box Office Collection Day 5: एवेंजर्स एंडगेम' हुई 200 करोड़ के क्लब में शामिल

Avengers Endgame Box Office Collection Day 5: भारत में एवेंजर्स एंडगेम 200 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 01, 2019 15:57 IST
Box Office Collection of Avengers Endgame- India TV
Box Office Collection of Avengers Endgame

एवेंजर्स एंडगेम(Avengers Endgame) ने बॉलीवुड की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म ने इंटरनेशनल बॉक्स-ऑफिस पर नहीं बल्कि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। एवेंजर्स एंडगेम इंडियन सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों 'संजू', 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' सभी का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म ने पहले दिन इंडिया में 53 करोड़ की कमाई की थी।

फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता होने जा रहा है और इंडिया में यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। 4 दिन में एंडगेम 189 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है।

फिल्म ने पहले दिन 53.60 करोड़, दूसरे दिन 52.20 करोड़, तीसरे दिन 52.85 करोड़, चौथे दिन 31.05 करोड़ और पांचवे दिन 26.01 करोड़ की कमाई की है। फिल्म भारत में टोटल 215.80 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Avengers Endgame Review:

एवेंजर्सः एंडगेम (Avengers: Endgame)' लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज भारत में रिलीज हो गई। भारत में यह फिल्म हिंदी, इंग्लिश के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है। एवेंजर्स सीरीज की यह चौथी और आखिरी फिल्म है। फिल्म की शुरुआत में दिखाते हैं कि आयरन मैन स्पेस शिप में फंसे हुए हैं (यह सीन आप ट्रेलर में भी देख चुके हैं) उन्हें बचने का कोई रास्ता नहीं समझ में आता है लेकिन कुछ होता है और वो वहां से बच निकलते हैं।

इसके बाद एवेंजर्स के बचे हुए सुपरहीरोज कैप्टन अमेरिका (Captain America), ब्लैक विडो (Black Widow), थॉर (Thor) आदि शोक मनाते हैं और यह सोचते हैं कि कैसे थैनोस से लड़ा जाए और अपने साथी सुपरहीरोज को वापस लाया जाए। 5 साल बीत जाते हैं और एंट्री होती है एंटमैन की, और फिर उन्हें एक रास्ता मिलता है थैनोस से मणियां वापस लेकर सुपरहीरोज को वापस लाने का। वो लड़ते हैं और पूरी कोशिश करते हैं, कौन जीतता है कौन हारता है, कौन वापस आता है कौन मर जाता है, यह सारी बातें आप फिल्म देखकर ही जानिएगा, क्योंकि इससे ज्यादा हम आपको कुछ नहीं बता सकते हैं वरना फिल्म देखने का मजा खराब हो जाएगा।

Also Read:

KBC 11: आज रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति के Registration, हिस्सा लेने के लिए बस करें ये Step फॉलो

अनुष्का शर्मा बर्थडे: दुनिया की नजरों से दूर कुछ इस अंदाज में विराट कोहली सेलिब्रेट करेंगे अनुष्का का जन्मदिन

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban