1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पाकिस्तानी परेड में बॉलीवुड गाना गाने पर निशाने पर आए आतिफ ने दिया ये जवाब

पाकिस्तानी परेड में बॉलीवुड गाना गाने पर निशाने पर आए आतिफ ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड में कई गाने गा चुके पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम पाकिस्तानी परेड में हिंदी गाना गाकर बुरा फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर लोग आतिफ को ट्रोल कर रहे हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:10 Aug 2018, 10:09 PM IST]
atif- India TV
atif

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई गाने गा चुके पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम पाकिस्तानी परेड में हिंदी गाना गाकर बुरा फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर लोग आतिफ को ट्रोल कर रहे हैं। खुद वहां की जनता और मीडिया उन्हें बुरा भला कह रहे हैं। दरअसल पाकिसतानी स्वतंत्रता दिवस से पहले न्यूयार्क में एक प्रोग्राम हुआ था। इस समारोह में आतिफ असलम ने साल 2009 में आई फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी का गाना- तेरा होने लगा हूं गाया। अब लोग इस पर बुरा मान गए वो कहने लगे वो भारतीय गाना कैसे गा सकते हैं, वो भी पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस के समारोह में। कुछ यूज्रस ने तो कह दिया कि उन्हें हम बायकॉट कर देंगे। हमारे दिल में अब उनके लिए कोई जगह नहीं है। पाकिस्तानी मीडिया भी उन्हें निशाने पर ले रहा है।

 अब ​आतिफ असलम ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। आतिफ असलम ने सोशल मीडिया पर एक टीशर्ट की फोटो पोस्ट की है। फोटो के साथ आतिफ असलम ने लिखा- चलिए आज इसे पहनते हैं। कभी हिम्मत न हारें। मैं अपने हेटर्स से भी प्यार करता हूं।  पाकिस्तानी झंडा मेरी पहचान है और मुझे इस पर फक्र है। मुझे अपने फैंस पर नाज है जिन्होंने मेरा साथ दिया। पाकिस्तान जिंदाबाद।

बता दें, तमाम विरोधों के बीच कई बड़े गायकों ने आतिफ की तरफदारी करते हुए कहा है कि संगीत की कोई जुबान नहीं होती है। संगीत भारत-पाकिस्तानी नहीं है। वो सबकी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: पाकिस्तानी परेड में बॉलीवुड गाना गाने पर निशाने पर आए आतिफ ने दिया ये जवाब atif aslman reply on trollers comments
Write a comment