1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 4 साल बड़ी एक्ट्रेस रेणुका शहाणे के प्यार में पड़ गए थे आशुतोष राणा, पढ़िए दोनों की प्यारी-सी लव स्टोरी

Birthday Special: 4 साल बड़ी एक्ट्रेस रेणुका शहाणे के प्यार में पड़ गए थे आशुतोष राणा, पढ़िए दोनों की प्यारी-सी लव स्टोरी

आशुतोष राणा आज अपना 52वां बर्थडे मना रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 10, 2019 12:27 IST
 रेणुका शहाणे-...- India TV
 रेणुका शहाणे- आशुतोष

आशुतोष राणा आज अपना 52वां बर्थडे मना रहे हैं। आशुतोष राणा बॉलीवुड के ऐसे स्टार है जिन्होंने विलेन के रोल में भी बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई। टीवी सीरियल 'स्वाभिमान' से अपना करियर शुरू करने वाले आशुतोष का आज 52वां जन्मदिन मना रहे है। आशुतोष और उनकी पत्नी रेणुका शहाणे की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। आशुतोष के फिल्मी करियर के बारे में आपने काफी कुछ पढ़ा होगा लेकिन आज हम उनके जिंदगी से जुड़ा ऐसा किस्सा बयां करेंगे जो शायद ही आपने कहीं पढ़ा होगा।

आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे पहली बार डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म के शूटिंग के दौरान मिले। उस समय तक आशुतोष, रेणुका के काम और उनके व्याहार से काफी प्रभावित थे लेकिन रेणुका आशुतोष को उस तरह नहीं जानती थी।

एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, डायरेक्टर रवि राय ने अपने घर दीवाली पार्टी रखी जहां आशुतोष बिजी होने की वजह से नहीं पहुंच सके। इसके अगले दिन आशुतोष ने वॉयस मेल के जरिए रेणुका को दीवाली विश की। यहीं से दोनों के बीच फोन पर लंबी बात होने लगी। लगभग 3 महीने फोन पर लंबी बात करने के बाद दोनों ने डेट पर जाने का प्लान किया। रेणुका ने एक इंटरव्यू में बताया कि मुझे इस तरह से मिलना थोड़ा अजीब लग रहा था। कि लेकिन मैंने उन्हें फोन किया और हम दोनों ने लगभग 1 घंटे तक फोन पर बात की। उन्होंने बताया कि वो दिन बेहद अच्छा था।, हम दोनों अपने बिजी शेड्यूल के चलते सिर्फ फोन पर ही बात कर पाते थे और आखिरकार 31 दिसंबर 1998 को हम दोनों मिले।

रेणुका पहले से शादीशुदा थीं लेकिन काफी कम समय तक ही वह पहली शादी में रही। रेणुका आशुतोष के साथ अपने रिश्ते को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती थी लेकिन आशुतोष ने यह फैसला ले लिया था कि उन्हें रेणुका से ही शादी करनी है। रेणुका की मां इस शादी से थोड़ी परेशान थीं। इसलिए नहीं क्योंकि यह उनकी दूसरी शादी थी बल्कि इसलिए कि आशुतोष मध्य प्रदेश के एक गांव से आते थे और उनका परिवार काफी बड़ा था। दोनों के 2 बेटे शौर्यमन और सत्येंद्र हैं। रेणुका आशुतोष से लगभग 4 साल बड़ी हैं। दोनों के 2 बेटे शौर्यमन और सत्येंद्र हैं। रेणुका आशुतोष से लगभग 4 साल बड़ी हैं। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13