1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय दत्त और अर्जुन कपूर की 'पानीपत' के लिए फिर से बनाया जा रहा है शनिवार वाड़ा

संजय दत्त और अर्जुन कपूर की 'पानीपत' के लिए फिर से बनाया जा रहा है शनिवार वाड़ा

आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म 'पानीपत' को लेकर चर्चा शुरु हो चुकी है। फिल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। अब खबर आई है कि आशुतोष अपनी इस फिल्म को हिट बनाने के लिए किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 20, 2018 6:44 IST
Panipat- India TV
Panipat  

मुंबई: बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म 'पानीपत' को लेकर चर्चा शुरु हो चुकी है। फिल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। अब खबर आई है कि आशुतोष अपनी इस फिल्म को हिट बनाने के लिए किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। अब वह 'पानीपत' के सेट के लिए शनिवार वाड़ा का फिर से निर्माण कर रहे हैं। शनिवार वाड़ा पेशवा साम्राज्य का किला था। गोवारिकर ने बुधवार को अक्षय तृतीय के मौके पर भूमि पूजन के बाद कंस्ट्रक्शन का कां शुरु करवा दिया है।

उन्होंने गुरुवार को इसकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। गोवारिकर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। शनिवार वाड़ा को फिर से उतना ही बड़ा बनाया जा रहा है।" गौरतलब है कि इससे पहले भी उन्होंने अपनी फिल्म 'जोधा अकबर' के लिए भी आगरे के किले का फिर से निर्माण किया था।

बता दें कि फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन जैसे सितारे मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल यानी 6 दिसंबर 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment