1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अरुणोदय सिंह अपनी पत्नी ली एल्टन से हुए अलग, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

अरुणोदय सिंह अपनी पत्नी ली एल्टन से हुए अलग, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

एक्टर अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) और उनकी पत्नी ली एल्टन अलग हो गए हैं। अरुणोदय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 11, 2019 16:55 IST
Arunoday Singh, Lee Elton- India TV
Image Source : INSTAGRAM Arunoday Singh, Lee Elton

एक्टर अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) और उनकी पत्नी ली एल्टन अलग हो गए हैं। अरुणोदय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट किया है। 

उन्होंने लिखा है- ''मैं पिछले कुछ समय से लिख नहीं रहा था या पोस्ट नहीं कर रहा था। इसके पीछे कोई कारण है, एक बुरी वजह: मेरी शादी खत्म होती दिख रही है। लग रहा है कि हम प्यार में सही थे, लेकिन सच्चाई का सामना नहीं कर पाए। बहुत कोशिशों, प्रोफेशनल काउंसिलिंग और ट्रायल सेपरेशन के बावजूद भी हमारे बीच की समस्याएं खत्म नहीं हो पा रही हैं। इसका खत्म हो जाना ही अच्छा है। हमें लगता है कि हम दोनों बेतहर के हकदार हैं।''

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ली गोवा में गार्डन रेस्टोरेंट चलाती हैं और गोवा-मुंबई आती-जाती रहती हैं। दोनों ने दिसंबर 2016 में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। ली खुद को ली एना सिंह कहती हैं।

अरुणोदय ने कुछ समय पहले अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक पुरानी तस्वीर शेयर कर विश किया था।

अरुणोदय कभी-कभी अपनी कविताओं का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट करते हैं। उनके इंस्टाग्राम पर उनके होली सेलिब्रेशन सहित कई तस्वीरें मिल सकती हैं।

View this post on Instagram

Like a cat, in the clear, evening sun.

A post shared by Arunoday Singh (@sufisoul) on

अरुणोदय अंतिम बार इरफान खान संग 'ब्लैकमेल' में दिखे थे। इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स के Love Per Square Feet और एलटी बालाजी के वेब सीरीज़ 'अपहरण' में भी नज़र आए थे।

Also Read:

SOTY2 Box Office Collection Day 1: टाइगर, अनन्या और तारा की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

बेटे के साथ पूल में मस्ती करती नजर आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो किया शेयर

SOTY2 Box Office Collection Day 1: टाइगर, अनन्या और तारा की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv